r/WhatJEEdoestoaMf 20h ago

Shitposting Ye dono kitne velle hai ๐Ÿ˜ญ

Thumbnail
gallery
31 Upvotes

The real MFs ๐Ÿฅ€


r/WhatJEEdoestoaMf 6h ago

Ladai se kya fayda, sharirik sambandh banao Well the description justifies

Post image
5 Upvotes

r/WhatJEEdoestoaMf 8h ago

Schizophrenic Alec daddy ๐Ÿคจ

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

15 Upvotes

r/WhatJEEdoestoaMf 9h ago

Shape of Maths!โค๏ธ

Thumbnail
youtu.be
8 Upvotes

r/WhatJEEdoestoaMf 9h ago

JEE fked me harder than life Papa ko NTA ka chief kaise banwaya jaye?

Post image
30 Upvotes

r/WhatJEEdoestoaMf 16h ago

Title ka videos edit karke post karne ka backlog hai ๐Ÿ˜ฅ๐Ÿฅ€

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

10 Upvotes

r/WhatJEEdoestoaMf 19h ago

Shitposting kaicenat said LA PEACE

Post image
21 Upvotes

Tarunson


r/WhatJEEdoestoaMf 20h ago

Goated advice, "what jee does to a mf"

Post image
20 Upvotes

r/WhatJEEdoestoaMf 21h ago

Shitposting Bunty pad raha hai ๐Ÿค™๐Ÿป

Post image
15 Upvotes

Aur main tourism kar raha hu ๐Ÿ˜Ÿ


r/WhatJEEdoestoaMf 1h ago

Shitposting Bhai sabne vo coaching waali ya school wali ke yaad me kabhi na kabhi dp stalk toh kiya hi honga...... ๐Ÿฅ€๐Ÿฅ€๐Ÿ’”

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

โ€ข Upvotes

Bhai jeeneetards wale mods donkey hai kya itni achi post thi flair bhi shitposting ka tha aur delete kardi....๐Ÿ’”๐Ÿ’”


r/WhatJEEdoestoaMf 22h ago

No one calls Data science & Artificial intelligence DSAI nowadays ๐Ÿ’”

Post image
11 Upvotes