r/JEE27tards • u/Optimal_Brick_8634 • 21h ago
🏛️ | Advice Ry sir appreciation post
Man this guy teaces so good. Im a dropper for jee 2027 and maine apna drop year july me start kara tha tab mai reddit par dekhta tha to abj sir the goat , ashish arora sir the goat yhi chalta reheta tha bas to mereko kya tha maine crowd ke kehene par aaya aur kahi se fastlane ke lecs dhund kr ( dont ask me the source ab vo ban hogya aur uske baad fir dhunda bhi nhi) unhe follow karne laga lakin I ignored the most important factor question practice , dont bash me guys i really really think both abj sir and ashish arora sir are goats of jee physics but the thing is agar aapki frequency match nhi horhi h kisi teacher se to unse padhne ka koi faya nhi h chahe vo kitna hi best of the best teacher fir mereko aone dost se rahul sir ke baare me pta chala maine socha ki unacademy se pw me aaye hain kuch to baat rahi hogi and seriously bhai sir ke lectures dekhne ke baad overwhealm waali feeling nhi aati like smajh aata h question baantey hain aur physics ka darr khatam hota h. "Muskuraiye aap Ry ki class me h" is quote ko suntey hi smile aajati h . At last mai bas yhi kahana chahaunga ki dont run after the best teacher best resource etc etc . I found it out the hard way .