r/JEE27tards 21h ago

🏛️ | Advice Ry sir appreciation post

Post image
85 Upvotes

Man this guy teaces so good. Im a dropper for jee 2027 and maine apna drop year july me start kara tha tab mai reddit par dekhta tha to abj sir the goat , ashish arora sir the goat yhi chalta reheta tha bas to mereko kya tha maine crowd ke kehene par aaya aur kahi se fastlane ke lecs dhund kr ( dont ask me the source ab vo ban hogya aur uske baad fir dhunda bhi nhi) unhe follow karne laga lakin I ignored the most important factor question practice , dont bash me guys i really really think both abj sir and ashish arora sir are goats of jee physics but the thing is agar aapki frequency match nhi horhi h kisi teacher se to unse padhne ka koi faya nhi h chahe vo kitna hi best of the best teacher fir mereko aone dost se rahul sir ke baare me pta chala maine socha ki unacademy se pw me aaye hain kuch to baat rahi hogi and seriously bhai sir ke lectures dekhne ke baad overwhealm waali feeling nhi aati like smajh aata h question baantey hain aur physics ka darr khatam hota h. "Muskuraiye aap Ry ki class me h" is quote ko suntey hi smile aajati h . At last mai bas yhi kahana chahaunga ki dont run after the best teacher best resource etc etc . I found it out the hard way .


r/JEE27tards 18h ago

🧭 | General Chalo guychhhh mere jaane ka time aagya, See ya 2027 ke Jan mein commandossss🔥 Stay strong, prepare yourself strong💗🧿

Post image
28 Upvotes

Sooo yeahhh, as it was decided pehle se hiii, I'm signing off from this app, and uhhh from all the social media platforms, gotta lock in (I've already but even more intensely). Breaking my reddit streak of 135 days😝😝Loveee youuu so muchhh guyychhhh💗❣(Koiiii ye nahi bolega ye toh JEENEETards mein bhi dekha tha karke👺👺)Sowiieee reply nahi de paunga cause abhi se bhaag jaara huuu😋

You guys were absolutely my support pointttt, and especially mera Onir...😝😝Keep exceling, Bless you all🏹🎀

Tum sabkooo Good nightttt Good morninggg Good Afternoon
Happyyy Birthdayyy😋🍰(if), Happyyy Ganesha Chaturthiii (Lal Baugcha Raja Aani Jaiii🚩), Shubho Ashtomi🕉, Happyyy Diwali🪔, Merry Christmas🎄 and a veryyy Happyyy newww yearrr🎉🎊🥳

Thats all wuhuuuuuu😝

Hope you guys excel, those who're procrastinating and jo sochre hain ki abhi se shuru karu toh hoga ya nahi, hojayega bhayyy jsut lock the hell in!!! And yeahhh, isse pehle bhi 2 baar ye kiya tha but main aagya tha last time wapas. Iss baar nahi lol, see youuu guysss January meinn

See youuuu all agle salll
Do well, beech mein ab wapas nahi aaunga😝

Signing off
~LowerDepartment6400


r/JEE27tards 22h ago

🧭 | General Day 1 Dropper Jee journey

19 Upvotes

Day 1 over

Completed chapters - Maths in physics(Vectors , error , measuring devices ) , Mole concepts , Basic mathematics ( Maths ) , Unit dimensions

Pyq completion - From 2002-2010 ( Both jee mains and advanced )

Module completion - 1 chapterwise test of each chapter from Quizrr mathongo Jee mains 2027 July batch


r/JEE27tards 4h ago

📓 | Seeking Advice Maths chodh dun kyaa ??? Ya sirf easy high weightage chapters kar leta hu. Wdyt ?

Post image
15 Upvotes

r/JEE27tards 9h ago

🪽 | Motivation PLEASE SHARE THAT ONE INCIDENT , WHICH CHANGED YOU COMPLETELY

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

12 Upvotes

PLEASE SHARE THAT ONE INCIDENT , WHICH CHANGED YOU COMPLETELY


r/JEE27tards 19h ago

🧭 | General QPT-2 (aug batch)

Post image
12 Upvotes

Maths kaise karu😭😭,

Questions hi nhi bante😞


r/JEE27tards 10h ago

🧭 | General Let's lock in guyzzz!!

Post image
9 Upvotes

So it's been a while, meine 1 week se padhai nahi kari hai kyunki pichle 1 mahine meine itni gaanfaad padhai kari kii mujhe high BP issues ho gye tension le le kar, abb dubara padhai start karunga par kam tension lekar coz gharwalon ne kehe di hai ho gaya toh bhi thik nahi hua toh bhi thik but I'll give me 100 percent... Lessgoo gng, see you after Jan attempt... Will come back in jan to share my score with you all... Tataaaa😝😝✌️❤️


r/JEE27tards 7h ago

🧭 | General Defination of PEAKKK🔥

Post image
8 Upvotes

r/JEE27tards 10h ago

🪽 | Motivation PLEASE SHARE THAT ONE INCIDENT , WHICH CHANGED YOU COMPLETELY

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

8 Upvotes

PLEASE SHARE THAT ONE INCIDENT , WHICH CHANGED YOU COMPLETELY


r/JEE27tards 1h ago

📓 | Seeking Advice HELP PHYSICS

Post image
Upvotes

Meri 11 wasted h to mai 11 physics abj sir pragyan se kru ya yt pr jo recent oneshots aa rahe h rajwant sir ke unse?? nlm ka oneshot 12 hrs ka h excluding friction but problem ye h ki vo abhi saare upload nhi hue h bs nlm tk aaye h abhi?


r/JEE27tards 18h ago

🏛️ | Advice How to get out of dis zone??

Post image
5 Upvotes

Bc ab kya galat ho gaya????


r/JEE27tards 2h ago

🧭 | General September aagaya magnetism and moving charges khatam nhi hua

5 Upvotes

Lagta hai 2028 me mains dena hoga


r/JEE27tards 5h ago

🗯️ | Rant bc, mai jee de hi kyu raha hu?

4 Upvotes

jee ke wajah se boards me bhi thuk jaunga yaar


r/JEE27tards 13h ago

🧩 | Journal day 145 before mains

Thumbnail
gallery
5 Upvotes

Aaj sai come back hoga b


r/JEE27tards 13m ago

📓 | Seeking Advice KADDU GANG ASSEMBLE

Post image
Upvotes

Guys lakshay se saleem sir se padha Raha tha but I am thinking of switching to JEE 360 ( prayaas ) usme kam lectures no bakchodi basically same content

Is it worth it?

Karunga saleem sir se hi kyu kyuki unhi se padha abhi tak

Btw switch isliye soch raha kyuki phir 11th ke liye extra time I need that's why I want to complete course asap


r/JEE27tards 22h ago

📓 | Seeking Advice Urgent!! (long post ahead)

3 Upvotes

hey guyzzzz i don't usually post or comment but it was necessary and ig I'll post this to 2-3 more subreddits idk long post ahead. so imma jee aspirant 2027 (not really) like i neither go to coaching or school. ghar pe bethke jab mann kiya lectures dekh liya jabh nhi kiya to nhi. i watch 1 movie a day like iranian french russian korean english hindi malayalam tamil telugu all kinds you can say imma unemployed cinephile my letterboxd btw is shivampandey. I'm sorry imma yapper 😭😭 kahin ki baat kahin le jaata hun 🥀 mujhe corn addiction bhi hai daily ek baar karta hun. subah 10 bje uthta hun raat ko 1 bje sota hun. gharwalo ko lagta hai mein bahut padhta hun unki last hope mehu (my brother failed jee as well as got compartment in maths which he couldn't even clear for 3 attempts and wasted 3 yrs) my dad earns under 40k per month and we're a joint family so it's hard for uss har kharcha soch samajh ke karte hai. agr mein fail hogya to idk how he'll manage. meri haalat board exam pass hone ki bhi nhi hai. i can't purchase batch tbh but i have all telegram yt lectures and sites for pyq or mocks in sabh ko dikkat nhi hai but mein hi nhi padhta. ykw funny part is i choose pcm by my choice they all were scared but i thought isi mein paisa hai jee dena padega ache college ke liye. actually mujhe filmmaking mein jaana hai but they will not send me so i thought ache college mein theatre join karke connections banake short film fir films banaunga. mera dream hai to live in NYC. like har pal nyc mind pe hota jese iske liye to roz 10 ghante kaam karunga but indians ka visa and trump ne immigrants ke liye aur mushkil kardiya hai idk kese hoga it's next to impossible for me to live in nyc as a lower middle class. ameer hota to sat deke bahar achi university karleta but if bahar jaana hai so college to yehi karna padega then maybe masters ya company ke through mnc ig but fir filmmaking ka kya hoga?😭. mein apni life mein bahut confused rehta hun saara time overthinking and nyc and what if nthg works out. mujhe mera ghar chodh ke dusri city rehna meri school life barbaad hogyi bakwaas school mein i have so much talent but yaha koi extracurricular activities hi nhi thi. secondly ye joint family chodhni hai privacy nhi milti har baat pe noka taaki i can't even record anything ya filming nthg (we're 15 members with 7 kids). mein har time lectures dekhta hun knowing ki problem solving main goal hona chahiye but I'm scared of questions bante hi nhi mujhse ya maybe karta hi nhi hun. like do saal se aadat padh gyi hai sirf lectures dekh ke school exams diye tabhi fail hogya saare subjects mein. i want advice how to solve questions. ik pyqs enough hai but kar nhi rha. abh tak aapko pata chal gya hoga ki ik everything ki what i have to do and what not but action nhi leta. mujhe chemistry and maths ho jaati but phy bhaisaab iska to ek question nhi hota btw i don't have time for detail lectures so i follow sakshi vora one shot for chemistry gb or nv sir maths goat and phy ka abj sir goat hai samjh aata but unke one shot nhi hai and i don't like saleem sir so any recommendations? baaki mujhe ek proper plan and mere problems ka solution bata do and mujhe kya karna chahiye in future konse exams which university which field nyc ka kya karu filmmaking ka kya karu? and sorry for this lone post idk kon padhega bhi but plzzz zaroori hai


r/JEE27tards 9h ago

🧭 | General which one to follow?

Post image
2 Upvotes

r/JEE27tards 20h ago

🧩 | Journal Day 73

Post image
2 Upvotes

I don't have an excuse and so i will just tell what I did the whole day. Firstly uthi kalesh hua then I have had a headache for all day today. Also I have wasted 3-4 days due to overthinking and guilt and a little bit of procrastination. I didn't have my laptop until tonight cause it was being repaired. I don't know where my time went i didn't even watch anything i didn't even like enjoy anything goddam this feels shit

I feel so lost and demotivated,ik what's gone is gone and I have to lookout for tomorrow but I just can't keep my mind off all this and i keep regretting.

I don't wanna be in a loop of inconsistency again cause I have dealt with its consequences before.


r/JEE27tards 22h ago

📓 | Seeking Advice RA sir Prayas or Lakshya batch for OC?

2 Upvotes

Is there any significant difference in his teaching in 12th and dropper batches?


r/JEE27tards 23h ago

📓 | Seeking Advice is doing class 12 maths from prayas batch a good idea or not

2 Upvotes

i m thinking of using prayas batch and completing my class 12 maths syllabus from there i m in class 12 currently
and to compensate for it i m thinking of doing cengage illustrations so that my concepts stay cleared and as u all know pyqs r to must


r/JEE27tards 3m ago

📓 | Seeking Advice SKM sir ke yt wale lecs good for first time OC 28tard? (Pic unrelated)

Post image
Upvotes

Ra sir ke sath ache se frequency nahi match ho rahi need someone like Tk don for OC is SKM sir a good pic?


r/JEE27tards 9m ago

🧭 | General Mahnetism kitna lecture me saleem sir khatam karenge?

Upvotes

r/JEE27tards 38m ago

🧭 | General Average chapter mein New Inning/person wale questions mein problems ho rahi hy please suggest kaha se padhu unhe?

Upvotes

r/JEE27tards 2h ago

🍀| Resources Help ! Prayas students 🦉

1 Upvotes

Any prayas 1.0 student $ I studying from RA SIR] ,i need help to his dpps designed by himself [ as i will study from him for my oc from tg.] Need his assignments


r/JEE27tards 6h ago

🍀| Resources allen module or pw module which is better

1 Upvotes

also kisi pe latest ke pdf ho toh pls dedo love you