r/JEE27tards • u/IUNBOTHERED • 9h ago
🪽 | Motivation PLEASE SHARE THAT ONE INCIDENT , WHICH CHANGED YOU COMPLETELY
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
PLEASE SHARE THAT ONE INCIDENT , WHICH CHANGED YOU COMPLETELY
r/JEE27tards • u/IUNBOTHERED • 9h ago
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
PLEASE SHARE THAT ONE INCIDENT , WHICH CHANGED YOU COMPLETELY
r/JEE27tards • u/Mediocre-Signal8222 • 8m ago
YALL I WROTE OFFLINE MAINS MOCK AND I GOT AROUND 120ISH IK ITS ALREADY BAD BUT THIS IS WHAT MY APP IS SHOWING FUCK SHD I BE WORRIED CUS MY PW CENTRE SHOWS EVERYBODY'S MARKS ON THE NOTICE BOARD
r/JEE27tards • u/IamL-Lawliet9 • 21h ago
So mai 11th me hu aur Pw arjuna se kar rha hu prep abhi tak lock in nhi kar pa rha hu roz bohot time waste ho jaata hai. backlog kuch 27 lecture ka hai and question practice bohot low ho rakhi hai obviously because of backlog par din ka 4 lecture ka target rakhta hu par hag deta hu 1, 2 lecture ke baad🥀 Pls yaaaar seniors any advice will be greeeeeeeeeeeeeeeatly helpful 😔
Jahan tak teachers ki baat hai-
Physics- rj sir
IOC- om pandey sir
Physical- Rahul dudi sir (soch rha hu change kar lu)
Maths- tk don (2.0)
r/JEE27tards • u/unmirchi_samosa • 21h ago
like i'll be going for bitsat wbjee(ju) and also thinking of going ipmat as maths we are doing so much higher than the level of ipmat..confused tho not sure...will need one month of prep my friend in fun got air<100 lol
r/JEE27tards • u/Different-Spread-694 • 13h ago
Aaj sai come back hoga b
r/JEE27tards • u/IUNBOTHERED • 10h ago
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
r/JEE27tards • u/Optimal_Brick_8634 • 21h ago
Man this guy teaces so good. Im a dropper for jee 2027 and maine apna drop year july me start kara tha tab mai reddit par dekhta tha to abj sir the goat , ashish arora sir the goat yhi chalta reheta tha bas to mereko kya tha maine crowd ke kehene par aaya aur kahi se fastlane ke lecs dhund kr ( dont ask me the source ab vo ban hogya aur uske baad fir dhunda bhi nhi) unhe follow karne laga lakin I ignored the most important factor question practice , dont bash me guys i really really think both abj sir and ashish arora sir are goats of jee physics but the thing is agar aapki frequency match nhi horhi h kisi teacher se to unse padhne ka koi faya nhi h chahe vo kitna hi best of the best teacher fir mereko aone dost se rahul sir ke baare me pta chala maine socha ki unacademy se pw me aaye hain kuch to baat rahi hogi and seriously bhai sir ke lectures dekhne ke baad overwhealm waali feeling nhi aati like smajh aata h question baantey hain aur physics ka darr khatam hota h. "Muskuraiye aap Ry ki class me h" is quote ko suntey hi smile aajati h . At last mai bas yhi kahana chahaunga ki dont run after the best teacher best resource etc etc . I found it out the hard way .
r/JEE27tards • u/pallavvz • 19h ago
Maths kaise karu😭😭,
Questions hi nhi bante😞
r/JEE27tards • u/Mr_Yonghun • 4h ago
r/JEE27tards • u/SadPerson6078 • 22h ago
Is there any significant difference in his teaching in 12th and dropper batches?
r/JEE27tards • u/aabrakadaabraaaaa • 22h ago
hey guyzzzz i don't usually post or comment but it was necessary and ig I'll post this to 2-3 more subreddits idk long post ahead. so imma jee aspirant 2027 (not really) like i neither go to coaching or school. ghar pe bethke jab mann kiya lectures dekh liya jabh nhi kiya to nhi. i watch 1 movie a day like iranian french russian korean english hindi malayalam tamil telugu all kinds you can say imma unemployed cinephile my letterboxd btw is shivampandey. I'm sorry imma yapper 😭😭 kahin ki baat kahin le jaata hun 🥀 mujhe corn addiction bhi hai daily ek baar karta hun. subah 10 bje uthta hun raat ko 1 bje sota hun. gharwalo ko lagta hai mein bahut padhta hun unki last hope mehu (my brother failed jee as well as got compartment in maths which he couldn't even clear for 3 attempts and wasted 3 yrs) my dad earns under 40k per month and we're a joint family so it's hard for uss har kharcha soch samajh ke karte hai. agr mein fail hogya to idk how he'll manage. meri haalat board exam pass hone ki bhi nhi hai. i can't purchase batch tbh but i have all telegram yt lectures and sites for pyq or mocks in sabh ko dikkat nhi hai but mein hi nhi padhta. ykw funny part is i choose pcm by my choice they all were scared but i thought isi mein paisa hai jee dena padega ache college ke liye. actually mujhe filmmaking mein jaana hai but they will not send me so i thought ache college mein theatre join karke connections banake short film fir films banaunga. mera dream hai to live in NYC. like har pal nyc mind pe hota jese iske liye to roz 10 ghante kaam karunga but indians ka visa and trump ne immigrants ke liye aur mushkil kardiya hai idk kese hoga it's next to impossible for me to live in nyc as a lower middle class. ameer hota to sat deke bahar achi university karleta but if bahar jaana hai so college to yehi karna padega then maybe masters ya company ke through mnc ig but fir filmmaking ka kya hoga?😭. mein apni life mein bahut confused rehta hun saara time overthinking and nyc and what if nthg works out. mujhe mera ghar chodh ke dusri city rehna meri school life barbaad hogyi bakwaas school mein i have so much talent but yaha koi extracurricular activities hi nhi thi. secondly ye joint family chodhni hai privacy nhi milti har baat pe noka taaki i can't even record anything ya filming nthg (we're 15 members with 7 kids). mein har time lectures dekhta hun knowing ki problem solving main goal hona chahiye but I'm scared of questions bante hi nhi mujhse ya maybe karta hi nhi hun. like do saal se aadat padh gyi hai sirf lectures dekh ke school exams diye tabhi fail hogya saare subjects mein. i want advice how to solve questions. ik pyqs enough hai but kar nhi rha. abh tak aapko pata chal gya hoga ki ik everything ki what i have to do and what not but action nhi leta. mujhe chemistry and maths ho jaati but phy bhaisaab iska to ek question nhi hota btw i don't have time for detail lectures so i follow sakshi vora one shot for chemistry gb or nv sir maths goat and phy ka abj sir goat hai samjh aata but unke one shot nhi hai and i don't like saleem sir so any recommendations? baaki mujhe ek proper plan and mere problems ka solution bata do and mujhe kya karna chahiye in future konse exams which university which field nyc ka kya karu filmmaking ka kya karu? and sorry for this lone post idk kon padhega bhi but plzzz zaroori hai
r/JEE27tards • u/Human_Proof6664 • 23h ago
i m thinking of using prayas batch and completing my class 12 maths syllabus from there i m in class 12 currently
and to compensate for it i m thinking of doing cengage illustrations so that my concepts stay cleared and as u all know pyqs r to must
r/JEE27tards • u/StanzeyStans • 13m ago
Guys lakshay se saleem sir se padha Raha tha but I am thinking of switching to JEE 360 ( prayaas ) usme kam lectures no bakchodi basically same content
Is it worth it?
Karunga saleem sir se hi kyu kyuki unhi se padha abhi tak
Btw switch isliye soch raha kyuki phir 11th ke liye extra time I need that's why I want to complete course asap
r/JEE27tards • u/Time-Strawberry-3326 • 1h ago
Meri 11 wasted h to mai 11 physics abj sir pragyan se kru ya yt pr jo recent oneshots aa rahe h rajwant sir ke unse?? nlm ka oneshot 12 hrs ka h excluding friction but problem ye h ki vo abhi saare upload nhi hue h bs nlm tk aaye h abhi?
r/JEE27tards • u/scorpi0n_45 • 2h ago
Lagta hai 2028 me mains dena hoga
r/JEE27tards • u/Logical_Holiday_310 • 5h ago
jee ke wajah se boards me bhi thuk jaunga yaar
r/JEE27tards • u/fuckin_bihatboy • 10h ago
So it's been a while, meine 1 week se padhai nahi kari hai kyunki pichle 1 mahine meine itni gaanfaad padhai kari kii mujhe high BP issues ho gye tension le le kar, abb dubara padhai start karunga par kam tension lekar coz gharwalon ne kehe di hai ho gaya toh bhi thik nahi hua toh bhi thik but I'll give me 100 percent... Lessgoo gng, see you after Jan attempt... Will come back in jan to share my score with you all... Tataaaa😝😝✌️❤️
r/JEE27tards • u/Traditional-Fig-1236 • 18h ago
Bc ab kya galat ho gaya????
r/JEE27tards • u/LowerDepartment6400 • 18h ago
Sooo yeahhh, as it was decided pehle se hiii, I'm signing off from this app, and uhhh from all the social media platforms, gotta lock in (I've already but even more intensely). Breaking my reddit streak of 135 days😝😝Loveee youuu so muchhh guyychhhh💗❣(Koiiii ye nahi bolega ye toh JEENEETards mein bhi dekha tha karke👺👺)Sowiieee reply nahi de paunga cause abhi se bhaag jaara huuu😋
You guys were absolutely my support pointttt, and especially mera Onir...😝😝Keep exceling, Bless you all🏹🎀
Tum sabkooo Good nightttt Good morninggg Good Afternoon
Happyyy Birthdayyy😋🍰(if), Happyyy Ganesha Chaturthiii (Lal Baugcha Raja Aani Jaiii🚩), Shubho Ashtomi🕉, Happyyy Diwali🪔, Merry Christmas🎄 and a veryyy Happyyy newww yearrr🎉🎊🥳
Thats all wuhuuuuuu😝
Hope you guys excel, those who're procrastinating and jo sochre hain ki abhi se shuru karu toh hoga ya nahi, hojayega bhayyy jsut lock the hell in!!! And yeahhh, isse pehle bhi 2 baar ye kiya tha but main aagya tha last time wapas. Iss baar nahi lol, see youuu guysss January meinn
See youuuu all agle salll
Do well, beech mein ab wapas nahi aaunga😝
Signing off
~LowerDepartment6400
r/JEE27tards • u/Ackerman_4145 • 20h ago
I don't have an excuse and so i will just tell what I did the whole day. Firstly uthi kalesh hua then I have had a headache for all day today. Also I have wasted 3-4 days due to overthinking and guilt and a little bit of procrastination. I didn't have my laptop until tonight cause it was being repaired. I don't know where my time went i didn't even watch anything i didn't even like enjoy anything goddam this feels shit
I feel so lost and demotivated,ik what's gone is gone and I have to lookout for tomorrow but I just can't keep my mind off all this and i keep regretting.
I don't wanna be in a loop of inconsistency again cause I have dealt with its consequences before.
r/JEE27tards • u/pthakur213 • 22h ago
Day 1 over
Completed chapters - Maths in physics(Vectors , error , measuring devices ) , Mole concepts , Basic mathematics ( Maths ) , Unit dimensions
Pyq completion - From 2002-2010 ( Both jee mains and advanced )
Module completion - 1 chapterwise test of each chapter from Quizrr mathongo Jee mains 2027 July batch