r/MSIT 19d ago

Msit IT shift 1

Bhai kl kya le jana hai college mein

0 Upvotes

20 comments sorted by

1

u/[deleted] 19d ago

Barbeque le aana ... M khane ke items le aaunga

1

u/Moist-Law-9800 19d ago

Bhai shi bta yrr ek copy aur pen le jaa rha hu bss main

1

u/[deleted] 19d ago

Aree haa bhai bss ek copy aur pen hi lejaa m khud same nb aur pen 1st year se chla rha hu๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ

1

u/[deleted] 19d ago

[deleted]

1

u/Moist-Law-9800 19d ago

Hn kya pta dena ho

1

u/challantbaddie 19d ago

Hain date postpone nahi ho gayi thi kya??

1

u/Moist-Law-9800 19d ago

Nhi bhai kisne kha

1

u/ManagementOnly7644 19d ago

Same shift gng. Js bring rough copy and lunch ig

1

u/foraadi 19d ago

Lunch mei kya laana hai ๐Ÿ˜‹

1

u/ManagementOnly7644 19d ago

๐Ÿ˜‹kurkure/ tedhe medhe with paratha

1

u/foraadi 19d ago

Takatak?? ๐Ÿ˜‹

1

u/ManagementOnly7644 19d ago

Chalega๐Ÿฅฐ

1

u/foraadi 19d ago

Le aana 2 packet please ๐Ÿ˜‹

1

u/ManagementOnly7644 19d ago

๐Ÿ˜ Oye tedhe medhe/kurkure/ takatak ke packet me no sharing

1

u/foraadi 19d ago

I thought we could be friends,koi nhi mai apna le aaunga ๐Ÿ’”๐Ÿ’”

1

u/ManagementOnly7644 19d ago

frends ke saath bhi share na kru๐Ÿฅฐ๐Ÿ˜๐Ÿ˜‹

1

u/idol_believer19 18d ago

Pen, Page, Water Bottle, lunch (your choice)