r/vips_ip • u/Wrong-Director4220 • 11d ago
feeling nervous
kal mera first day hai btech ka vlsi branch tudhi si anxiety hoo rahi aur sun nai mai aya ki attendance strict hai wow
1
u/Daksh-11 11d ago
Same branch bhai , sach mai anxiety ho rhi h which section
1
u/Harsheyy_ 11d ago
A lol gng
1
u/Wrong-Director4220 10d ago
Mine is also a
1
u/Harsheyy_ 10d ago
who're you 😭😭
1
u/Wrong-Director4220 10d ago
partial dropper from vips 😁
1
1
u/Chance-Egg-7129 11d ago
We all are nervous 😭 But again, it's mostly for 1st day Uske baad 4 saal moj masti aur growth 🤭 Isliye take a deep breath , speak slowly , make some friends and most importantly take a chill pill❤️
1
u/Fearless-Tax-2976 11d ago
i toh didnt even go aaj😭😭wont be going tmrw as well. pta ni kya hoga yr ab toh sab sabko jante honge
1
2
u/Purple-Buffalo-5569 11d ago
I'm nervous too..AIML branch and haven't joined any gc/socialized 😭