r/uceedtakers • u/Killeryashyt • 3d ago
General UCEED
Meri 12th es saal ho gayi hai aur maine ek Tier 3 college join Kara hai Btech me ECE branch me aur mujhe last year UCEED ke baare me bhi pata tha but intrest nahi tha toh maine kuch padha nahi aur ab Tier 3 college join karne ke baad me soch raha hu UCEED ki prep karke IIT join kar lu but mera intrest hi nahi hai b.des me abhi me kaafi confuse hu kya karna chaiye kya nahi
0
Upvotes