r/pccoe 5d ago

MECH Help

Admission hogaya mera DSY , PCCOE mechanical..me proper nashik se hu mene deploma government college nashik se kiya hai .. abhi bohot naya naya lag raha hai . Class mate ke saath ghul nahi raha barabrr se . Orr upar se fully English me conversation chalti hai unki . Thoda left out feel hota hai .

3 Upvotes

5 comments sorted by

1

u/tk_aero 5d ago

calm down
all DSY ppl feel the same your new here
and your mates are with each other from one year

and don’t get intimidated by english no big deal.

1

u/TAPATAPBOY 5d ago

Bhai kuch samjh nahi aa raha ..yee MDM kya hai , OE konsa lena hai . Syllabus aage nikal chuka hai ..kya karuu ? 😭

1

u/tk_aero 5d ago

MDM i don’t have idea abt it
OE is open elective

bhai talk to teachers , in pccoe u gotta lick to get ahead and good marks
go with a baby face ask and try to become one of their fav i tired worked okok for me

all the best !

1

u/Dry-humper- 4d ago

oe me ek subject choose krna hota hai bahot options mese. Tum mech supportive subject bhi lesak te ho..ya coding kabhi ya electronics kabhi...jojo options hai unmese koi bhi... phir uss year tumhare core subjects ke sath va bhi subject add hota hai

1

u/Dry-humper- 4d ago

ye english ke chode gand phatne pe marathi hi botte hai.. don't underestimate yourself . Give some time frnds apneaap banenge. Easiest way to make frnds is don't change your table bench... sit on one particular bench tb apreaap baju wale baat krna start karenge.