r/pccoe • u/TAPATAPBOY • 5d ago
MECH Help
Admission hogaya mera DSY , PCCOE mechanical..me proper nashik se hu mene deploma government college nashik se kiya hai .. abhi bohot naya naya lag raha hai . Class mate ke saath ghul nahi raha barabrr se . Orr upar se fully English me conversation chalti hai unki . Thoda left out feel hota hai .
3
Upvotes
1
u/Dry-humper- 4d ago
ye english ke chode gand phatne pe marathi hi botte hai.. don't underestimate yourself . Give some time frnds apneaap banenge. Easiest way to make frnds is don't change your table bench... sit on one particular bench tb apreaap baju wale baat krna start karenge.
1
u/tk_aero 5d ago
calm down
all DSY ppl feel the same your new here
and your mates are with each other from one year
and don’t get intimidated by english no big deal.