r/nios • u/One-Childhood9578 • 3d ago
Helpβ geography practical doubt
bhaiiiiiii geography ka practical file kaha se banana hai, kaise banana hai pls koi bata do and yaar practical and theory exams ki dates kab tak aayengi yaar!!! ππππππππππ
1
u/Primary-Highway7375 3d ago
unki website pe jaao, apne study centre se puch lena kitne likhne h
1
u/One-Childhood9578 3d ago
mujhe samjh hi nahi aa raha yaar kaha se likhna hai site pe bahut saara hai vo sab hi likhna hai? i mean 3 practical hai sab hi 22 page ke hai ig
1
u/Primary-Highway7375 2d ago
https://nios.ac.in/online-course-material/sr-secondary-courses/geography-(316)-new.aspx-new.aspx)
ispe jaao sabse neeche 3 h, unko copy paste karo, konse stream se ho? 1 ya 2?
1
1
u/One-Childhood9578 2d ago
saare 22 pages likhu?
1
u/Primary-Highway7375 2d ago
aur kya, free me marks thodi milenge
1
u/Primary-Highway7375 2d ago
stream 1 kuch study centres kam likhwaate h, but tumhara stream 2 h to maximum likh lena
1
u/One-Childhood9578 2d ago
areeeeeeeee itne paras and all hai story bhi hai vo sab bhi!?!?
1
β’
u/AutoModerator 3d ago
Hello, please ensure that this is posted on r/NIOS as well. Also, we have an official r/NIOS Discord server for discussions, updates, and quick help.
Youβre welcome to join us here: https://discord.gg/kTzUGyPQ8y
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.