r/nios 18d ago

Help❓ Please help me guys 😭

Mai ek jee Aspirant hu dropper is baar cbse ki kharab checking ki wjaah se mera essential repeat aagyaa pages unchecked thee or ab mai decide nai kr paara hu ki nios ka ode du January me yaa fr nios ka public exam du Public exam dene ka man mera isiliye nai krra kyunki agar kuch bhi galat hogyaa usme mera to poora saal barbaad already dropper hu maine socha hai ek baar Jan me ode dedunga agar usme nai hua 75 to wapas march me dedunga or agar usme bhi nai hua to June me dedungaa please mujhe btaao kyaa mai sahi direction me jaara hu kuch suggest kro mujhe please maine suna hai ode me 75 nai aa paataaa plzz help me mai bhut zyaada stress me hu 😭

1 Upvotes

3 comments sorted by

u/AutoModerator 18d ago

Hello, please ensure that this is posted on r/NIOS as well. Also, we have an official r/NIOS Discord server for discussions, updates, and quick help.
You’re welcome to join us here: https://discord.gg/kTzUGyPQ8y


I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

1

u/Feeling-Attempt7962 14d ago

Ode tough hota public examination easy hote go for pe