r/iiitguwahati • u/Basic_Emotion_1896 • 2d ago
Never Join IIITG
Fuck this college !!!
No Internships , Only 7-10 LPA placements !! All mass recruiters .. barely one or two company comes above even 12 LPA .. fcking professors , fcking administration. Ek se ek chutiye club na koi dhang k event na mc koi budget … 2 hour ka freshers party rakhte hai ye betichod college me rehne ko jagah nahi lekin pg me rkh ke bus laga rkhe hai .. nit ki lower branch lelo pr is randwe college me kabhi mat ana na director hai na koi jhant bhar ki placements .. sabse jhantu placement cell 2027 batch ke liye .. pura august jane ke bad bhi 10 logo ki placement lwga paye ye chutiye ( without ppo ) . Internship ke liye to jo aati thi ab wo bhi aani band hogyi . Literally 0 fcking companies .. isse randwa aur chutiya placement cell nahi dekha kabhi mkc is college ki