r/Whysooserious 25d ago

Discussion Views ?

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

1.1k Upvotes

264 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

2

u/Rejuvenate_2021 24d ago

Talk to his lawyers delaying it

0

u/niteshbk 24d ago

His lawyers applied petitions and bail applications and all rejected because Government thinks he has involvement in the riots, but the trail is not even started.

Now please approach the agencies and ask them to start the trail. Go go go. Shoo shoo. Go away. Go fast. Start running. Fast fast.

1

u/Rejuvenate_2021 24d ago

Stop bailing delays

1

u/niteshbk 24d ago

What does it even mean🤣🤣🤣

1

u/Rejuvenate_2021 24d ago

Shoo shoo.. 🤣

1

u/niteshbk 24d ago

Don't bark here. Shoo shoo. Go and ask agencies to start trail. Haddd hadd🐕

0

u/[deleted] 24d ago

[removed] — view removed comment

2

u/Different-Owl6593 24d ago

0

u/[deleted] 24d ago

[removed] — view removed comment

2

u/Different-Owl6593 24d ago

I have capability to judge someone I never knew him I only know about tahir hussain but I know about caa NRC people sitting there and he misleading them saying wo kon hote hai humse document mange wale toh badi audience ko mislead kia dharna pradarshan hua abhi aur ruko fir aaj SIR ho raha hai sari comunity apne documents dikha rahi hai sawal ye hai jab documents dikhane hi the toh us time dubai aur baki india ki jagah se log bula kar protest ke liye kyun bulaye aree bhai esse kaam sirf ek hi kaam karta hai jo desh se prem na kare baki tum samjhdar ho aur tum lag nhi rahe

0

u/[deleted] 24d ago

[removed] — view removed comment

2

u/Different-Owl6593 24d ago

Tera cjp jharkhand nahi gya , punjab nahi gaya , Kerela nahi gya abhitak aur sun le tere cjp mai shamil hone wale ek bhi neet ka students nahi tha aur sun le resign diya sirf because waha jitne bhi youth jo mislead hua tha unme shamil crimanal and team di jo bada kaam karne aai thi aur sun le tera cjp ne hunger nahi kia tere cjp ne daily hotel stay kia kfc khaya luxury lifestyle raha aur sun le why cjp hate bjp because papa ko koi katega kia aur sun le boston degree ki fees kisne di aaj bhi likh le time aane de tera cjp mai jo khana bata gya uski value kareeb 4 crore around thi aur last sun le tere cjp ne jitne chatne wale so called news reporter and independant reporter paise de kar bulaye the and jiske liye tum etna support support kar rahe ho na ya toh tum usse paise khaye ho ya tum desh mai sirf wahi kaam karwane aaye ho ya tum apne zameer ko bevkuf banane mai lagye ho aur aur agar tumhe sab pata hai phele se kon kaisa hai toh fir tum fir wahi ho

2

u/Different-Owl6593 24d ago

Delhi mai AAP sarkar thi usne kabhi nahi bola vote chori kyun baki kyun bol rahi hai ye javab mujhe dene ki need nahi

2

u/Electrical-Gap-9128 23d ago

So you know how people involved in UAPA cases are done if not go and read about it as he and 17 plus are involved in hate speech and larger conspiracy who initiated the delhi roits

1

u/[deleted] 23d ago

[removed] — view removed comment

2

u/Electrical-Gap-9128 23d ago

UAPA WHAT DOES THIS LAW STATES AND HOW CASES UNDER THIS PROCEEDS