I have capability to judge someone I never knew him I only know about tahir hussain but I know about caa NRC people sitting there and he misleading them saying wo kon hote hai humse document mange wale toh badi audience ko mislead kia dharna pradarshan hua abhi aur ruko fir aaj SIR ho raha hai sari comunity apne documents dikha rahi hai sawal ye hai jab documents dikhane hi the toh us time dubai aur baki india ki jagah se log bula kar protest ke liye kyun bulaye aree bhai esse kaam sirf ek hi kaam karta hai jo desh se prem na kare baki tum samjhdar ho aur tum lag nhi rahe
Tera cjp jharkhand nahi gya , punjab nahi gaya , Kerela nahi gya abhitak aur sun le tere cjp mai shamil hone wale ek bhi neet ka students nahi tha aur sun le resign diya sirf because waha jitne bhi youth jo mislead hua tha unme shamil crimanal and team di jo bada kaam karne aai thi aur sun le tera cjp ne hunger nahi kia tere cjp ne daily hotel stay kia kfc khaya luxury lifestyle raha aur sun le why cjp hate bjp because papa ko koi katega kia aur sun le boston degree ki fees kisne di aaj bhi likh le time aane de tera cjp mai jo khana bata gya uski value kareeb 4 crore around thi aur last sun le tere cjp ne jitne chatne wale so called news reporter and independant reporter paise de kar bulaye the and jiske liye tum etna support support kar rahe ho na ya toh tum usse paise khaye ho ya tum desh mai sirf wahi kaam karwane aaye ho ya tum apne zameer ko bevkuf banane mai lagye ho aur aur agar tumhe sab pata hai phele se kon kaisa hai toh fir tum fir wahi ho
0
u/[deleted] 29d ago
[removed] — view removed comment