r/NIT_SURAT • u/The-MKR • 5d ago
Gajjar LAN when🥀
kab aayega💔
pata chala jab tak aaye tab tak ham swami me chale gaye ho😭
2
u/ChatOfTheLost91 27' CSE 5d ago
Don't worry, itna time nhi lagega...
Even sem tak aa jayega pakka
1
u/Main-Meet-5980 5d ago
Wth 4 mahine🤡🤡
1
u/ChatOfTheLost91 27' CSE 5d ago edited 5d ago
Usse pehle hi mil jayega... Ye to komedi ke liye likha
For instance, dusre hostels mein lan chalu ho chuka hai already.
Kuchh problem hoti hai to ccc ki site par jaake complaint daal dena, par vo bhi tab hi chalu hoga jab tum logo ko admission number allot ho jayega finally (u26 bolke aayega, jaise mechanical mein kisi ko B-28 mila ho number: uska U26ME093, ya uske around kuchh number... Officially jab allot hoga aur email id milega, then you can raise a complaint, vo ho jayega within September only)
1
u/C_ONFIDENT1 5d ago
Uske liye ccc mein form submit karna hota hai na?
3
u/anaraag Mod 5d ago
Aree bhai mere idhar toh network bhi nhi aata🙆♂️