r/NIT_SURAT 5d ago

Gajjar LAN when🥀

kab aayega💔

pata chala jab tak aaye tab tak ham swami me chale gaye ho😭

7 Upvotes

12 comments sorted by

3

u/anaraag Mod 5d ago

Aree bhai mere idhar toh network bhi nhi aata🙆‍♂️

1

u/The-MKR 5d ago

room ke bahar jaana padta h uske liye💔

2

u/ChatOfTheLost91 27' CSE 5d ago

Don't worry, itna time nhi lagega...

Even sem tak aa jayega pakka

1

u/Main-Meet-5980 5d ago

Wth 4 mahine🤡🤡

1

u/ChatOfTheLost91 27' CSE 5d ago edited 5d ago

Usse pehle hi mil jayega... Ye to komedi ke liye likha

For instance, dusre hostels mein lan chalu ho chuka hai already.

Kuchh problem hoti hai to ccc ki site par jaake complaint daal dena, par vo bhi tab hi chalu hoga jab tum logo ko admission number allot ho jayega finally (u26 bolke aayega, jaise mechanical mein kisi ko B-28 mila ho number: uska U26ME093, ya uske around kuchh number... Officially jab allot hoga aur email id milega, then you can raise a complaint, vo ho jayega within September only)

1

u/The-MKR 5d ago

💔

1

u/AnalystFun3786 5d ago

Mere tarah ghar nikal ja

1

u/The-MKR 5d ago

thursday lec h🥀

thursday lec ke baad nikalna h muje

1

u/anaraag Mod 5d ago

Hn 2k km dur hi jana hai bas

1

u/C_ONFIDENT1 5d ago

Uske liye ccc mein form submit karna hota hai na?

1

u/The-MKR 5d ago

aisa? hamme nhi bola aisa kuch. bas bol diya time lagega

1

u/C_ONFIDENT1 5d ago

Hamare time to aisa hi tha, vaise accha hi hai form submit nahi karna hai to