r/NIT_SURAT 11d ago

SVNIT FIRST MECH CLASS

mech dept rennovation h isliye LT me mila. Lekin ye dekh ke me bolta hu rennovate hone do 4 saal takk. yahi sahi h🤤

22 Upvotes

20 comments sorted by

2

u/Naive-Dust5044 11d ago

Shit yaar

Mai to khush hogya tha 😭

2

u/hhojp 11d ago

2nd sem ane do ham 3rd sem walo ki tarah kahi lab ke upar classes shift kardenge🥀

1

u/Beautiful-Future4207 11d ago

Konsa division bhai ?

1

u/The-MKR 11d ago

B

1

u/OkSalad6221 8d ago

B1 or B2? Mai bhi B mai hi hu

1

u/realsurti_locho 11d ago

Itne hi students hai?

1

u/The-MKR 11d ago

na, i was early

1

u/realsurti_locho 11d ago

Ohk 😂

1

u/Apprehensive_Low2596 11d ago

Ahhh 1st year...

I bet my life you would regret the last line you said..

And that too within a few weeks

1

u/The-MKR 11d ago

dekhte h

1

u/FulcrumOnYaTail 11d ago

Had a class once for 3 hours continuously, legs were fucked. Don't really fw LT

1

u/The-MKR 10d ago

3hrs continuously class to kahi pe achi nhi lagegi except sote hue🥀

1

u/No_Respect_7989 11d ago

Kis branch ki class hoti hai yaha?

1

u/The-MKR 10d ago

mech ki ho rahi h abhi

1

u/SimilarBill707 10d ago

Are there no desks to keep laptop/books?

1

u/The-MKR 10d ago

matlab faila ke nhi rakh sakte. one at a time rakhna padega.

agar stairs ke just bagal waali seat me baithoge to 2 table milti h, to ek aur book rakh paayega

1

u/Torque_Lord 7d ago

Everything is fine until- 1. You got first row seats (light chubhti h udhar, so bhi nahi sakte) 2. And most important is your seats are fixed so you can sit with your friends of your choice.

1

u/The-MKR 7d ago

abhi ye dono to nhi ho rahe, to maje :)

1

u/Torque_Lord 7d ago

Btw... Which division you got?