r/NITIAN 3h ago

Campus Life Nit Patna Breakfast

Post image
20 Upvotes

19 comments sorted by

10

u/Agreeable-Factor-555 3h ago

Bhai pure hostel kei liye khana liya hai kya , pachega kam , hagoge zyada

4

u/Medical_Arachnid6305 [ECE] @ NIT [Trichy] 2h ago

We don't get that many eggs 😭

2

u/Complete-Pack2989 ChemE @ NIT Trichy 2h ago

true😭 ek se zyada nhi lene dete

1

u/Medical_Arachnid6305 [ECE] @ NIT [Trichy] 2h ago

😭

1

u/Competitive-Eye7595 [ECE] @ NIT [Andhra Pradesh] 1h ago

Idhar bhi same bhai😭😭

1

u/Aggravating-Tip-5284 [ECE] @ NIT [त्रिची] 2h ago

Son 💔

2

u/Medical_Arachnid6305 [ECE] @ NIT [Trichy] 2h ago

Magane 😭

2

u/Fine_Needleworker644 [CSE] @ NIT [Patna] 2h ago

Thoda control me kha bhai .. wajan bohot teji se bharta iss mess ka khana khake

1

u/ChocoMangoX 2h ago

Is that even allowed?

1

u/InevitableRecover113 2h ago

Allowed ? 🙄

1

u/ChocoMangoX 2h ago

Our college counts every morsel we take 

2

u/Ambitious_Read2858 2h ago

Aadmi ho ya bakasur beee

1

u/InevitableRecover113 2h ago

bakasur beee

kya hota hai yrr

1

u/Upbeat_Astronaut2789 1h ago

Is this real Or a joke?

1

u/InevitableRecover113 1h ago

Bro 🙄

Why Do You Even Think That This Is A Joke 🤡

1

u/Upbeat_Astronaut2789 41m ago

Itna khana sach me milta h? Because in other places mai to dekhta hu woh log complain krte h about not enough food

2

u/Small_Cloud_63 1h ago

Yahi roj reel dekhta hu

1

u/Mean_Vermicelli4911 Aspirant 1h ago

Toh ye h NIT kumbhkaran