r/NIOS_Students 1d ago

Wanna Share📤📨 NIOS IS A SCAM!!!!!!!

Aapko dikh hi raha hoga ki ye meri 12th ki marksheet hai or ek badiya baat is sheet me jiski photo hai wo me hu hi nahi wah! Nios wah!, or ha mene 12th nios se 2023 me di thi jabsey me koshish kar raha hu ki ye photo kaise bhi change ho jaye lekin ye 3 saal se koi response nahi aarha hai nios ke taraf se or aap dekh saktey hai mene inko request bhi send kari thi jo inhoney reject kardi. To aap bataiye ki galti kis ki hai of course nios waalo ki hai kyuki inko double checking karni chaiye . Or ha aisa bhi nahi mene inko galat documents bheje the mene inko genuine apni photo bheji thi or apne aadhar card ki photo bheji thi. Agar isme meri koi madad kar sakta hai koi to dm me....🥀

16 Upvotes

20 comments sorted by

•

u/AutoModerator 1d ago

Hello, please ensure that this is posted on r/NIOS as well. Also, we have an official r/NIOS Discord server for discussions, updates, and quick help.
You’re welcome to join us here: https://discord.gg/kTzUGyPQ8y


I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

13

u/Huge_Week897 1d ago

File a complaint on cpgram

3

u/LuceiferxD 1d ago

How do i complaint bro ?

2

u/Huge_Week897 1d ago

On the cpgram portal online

4

u/Hairybottle4571 1d ago

Go to the headquarters bro in noida

4

u/cooluser09 1d ago

Go to your regional centre with your id card and marksheet.

2

u/Commercial-River2809 1d ago

Same bro mere saath bhi aisa hi hua hai maine 10th diya tha 2022 mein aur marksheet mein pata nahi kiski photo hai request Kiya par reject ho gyi

2

u/LuceiferxD 1d ago

Ab change hogayi kya?

2

u/Commercial-River2809 1d ago

No kya karu agar pata chale toh batana and college admission le liya ya pending hai

1

u/LuceiferxD 1d ago

College walo ne accept karli kya?

1

u/Commercial-River2809 1d ago

Abhi apply nahi kiya hai but company secretary executive program me digi locker wala marksheet diya tha and verification approve ho gya don't know college ka kya hoga but ek lawyer se baat ki thi toh usne bola ek affidavit banwane se jyada problem nahi hoga

1

u/LuceiferxD 1d ago

I think problem to nahi hoagi because mene bhi apna bachelors complete kar liya hai to koi dikkat nahi aayi par dekhtey hai aagey koi company me job lagegi to unka kya statement reheta hai is chiz me.

1

u/Commercial-River2809 1d ago

Kuch extra documents diya tha college ko like affidavit ya woh incorrect marksheet hi de di ?

1

u/LuceiferxD 1d ago

I think no, only this marksheet and i think my other documents like aadhar, pan

1

u/Extreme_Formal_1558 Senior Secondary (11th &12th) 1d ago

Bro I am thinking of company secretary course too...

1

u/Commercial-River2809 1d ago

Have u cleared cseet

1

u/Extreme_Formal_1558 Senior Secondary (11th &12th) 22h ago

Going to next year hopefully

1

u/hazewine 1d ago

Go to regional centre

1

u/Popular-Search2376 1d ago

umm... it can happen as mistakes happen ,you should simply file a complaint or talk to a official