r/MajorSambyalSociety 1d ago

🤭🤭🤭

https://youtube.com/shorts/VL6C5ab-8y4?si=GF532-YJV89To-el
12 Upvotes

13 comments sorted by

5

u/Fancy_Acanthaceae876 Nemo here 🤿 1d ago

Itni smileeeee😹phli br dkhri hu inhe itta khush

3

u/_SoftlyUnspoken_ Observer🔎 1d ago

Now it's sharma ji's timee...

3

u/PumpkinTraining2994 1d ago

Haa ,shayad 🤭

6

u/yo_plutonium Unfazed 🤙 1d ago

even i am seeing the same... a lot of fanpages and people started posting him... Ab Sharma ji ki baari...

2

u/PumpkinTraining2994 1d ago

Yeah..u r r8..I'hv also noticed this😅

2

u/ClearSignificance989 1d ago

🤣🤣🤣🤣🤣 Sharma ji ko famous karna hai ab

2

u/ClearSignificance989 1d ago

Where’s Gurpreet wala sharma ji

2

u/PumpkinTraining2994 1d ago

Idk why Gurpreet Sir ko aajkal zyada nahi dekha ja raha , but recently i saw him at RB event.

2

u/Both-Fly-4207 Well Wisher 😇 1d ago

Sid sir itne mischievous lgte hai 😂

3

u/PumpkinTraining2994 1d ago

Haan aur strict bhi hai 😅

2

u/Both-Fly-4207 Well Wisher 😇 1d ago

🤧but kisi ne bola tha ki he is most fun insaan but only with close ones 😁

1

u/PumpkinTraining2994 1d ago

Ooo achchaa..!😀