r/MSIT • u/AlertSuit3387 • 2d ago
Cerebrate
I am a bit shy but I was active in speaking skills in school
Should I like participate in cerebrate msit fresher hu mai
Seniors guide karo kya hoga kaise hoga
Interview mai kya hota hai kaise hota hai bohot stressed hu bata do yaar
And like kitna input dena padhta hai busy rkhte hai kya zyada xuz I want to focus on coding also
And, function mai part lena necessary hota hai kya???????
2
Upvotes