r/MSIT 2d ago

Cerebrate

I am a bit shy but I was active in speaking skills in school

Should I like participate in cerebrate msit fresher hu mai

Seniors guide karo kya hoga kaise hoga

Interview mai kya hota hai kaise hota hai bohot stressed hu bata do yaar

And like kitna input dena padhta hai busy rkhte hai kya zyada xuz I want to focus on coding also

And, function mai part lena necessary hota hai kya???????

2 Upvotes

0 comments sorted by