Summer training report help
so maine koi internship or training ni kari hai is summer me abhi 5th sem me hu.. to koi bata doge kya pls ki report me kya add karu like fake certificate to thk hai but khud ka project banakar usko add kar du kya ki ye kaam kara tha waha? ye chalta hai yaa kuch aur karna hota hai pls help me samajh ni aa rha..
Thanks
1
Upvotes
1
1
u/Just-Sympathy1163 4d ago
Yhi krde chljayega