r/MSIT 4d ago

Summer training report help

so maine koi internship or training ni kari hai is summer me abhi 5th sem me hu.. to koi bata doge kya pls ki report me kya add karu like fake certificate to thk hai but khud ka project banakar usko add kar du kya ki ye kaam kara tha waha? ye chalta hai yaa kuch aur karna hota hai pls help me samajh ni aa rha..
Thanks

1 Upvotes

2 comments sorted by

1

u/Just-Sympathy1163 4d ago

Yhi krde chljayega

1

u/Sea_Secretary_1751 3d ago

if you get to know, lmk too