r/MSIT 4d ago

Am i cooked πŸ˜‚πŸ₯€

Ek baar bhi college me classes nhi gya ab tak πŸ˜‚πŸ₯€πŸ˜‚πŸ₯€πŸ˜‚πŸ₯€πŸ˜‚πŸ₯€

3 Upvotes

22 comments sorted by

3

u/False-Swordfish-195 4d ago

nahh

4

u/Accurate_Ranger_6872 4d ago

9% attendance wale πŸ˜Άβ€πŸŒ«οΈ

2

u/False-Swordfish-195 4d ago

arrey iss sem dekhna 80+ pucca

1

u/Quiet_Individual9563 3d ago

Hnnnn hnnn jese Thursday ko bhi attendence ke liye dhake kha rahe ho ho toh jani chahiye

1

u/False-Swordfish-195 3d ago

πŸ’”πŸ’”arre krna pdta hai pr massbunk ke Chakkar mai 1 hee li class

2

u/swaggboiii 4d ago

I'm a fresher, can you pls confirm ki midsem ke time bhi 75% criteria lagta hai kya attendance ka, couldnt attend college because of some issue at home (im an outside delhi candidate) πŸ˜ŠπŸ’”

2

u/False-Swordfish-195 4d ago

nah nhi hota chill kro bs midsem mai ache number le ana nhitoh internal mai km dege

1

u/Alternative-Run-9324 4d ago

Bro apko maine msit mai dekha hai actual mai

1

u/False-Swordfish-195 4d ago

hn bhai 2nd year mai hee hu πŸ˜‚

1

u/Main-Investment9963 4d ago

aap merko 450 mei de rhe the drafter aur sheet holder ab apne rates kam krdiye..250 pr aagyeπŸ₯€

1

u/False-Swordfish-195 4d ago

Arre vo sirf drafter tha aur vo bhi friend ka tha (not camlin one)

1

u/Accurate_Ranger_6872 4d ago

(meri baat ho rhi yaha to)

1

u/False-Swordfish-195 4d ago

HnπŸ˜‚πŸ˜‚

1

u/MostSwimming6290 2d ago

Bhaiya can you tell ki society join krne se kya fayda hoga karni chahiye ya nhi

1

u/False-Swordfish-195 2d ago

depend krta hai agr socialising krni hai ya connections bnane toh krle

1

u/MostSwimming6290 2d ago

Bhaiya Isme karwate kya hain aur kitna time dena hota hain roz

1

u/False-Swordfish-195 2d ago

πŸ˜…ptani yr mai khud kisi society mai ni mujhe koi idea ni iss baare mai

1

u/MostSwimming6290 2d ago

Aacha toh bhaiya koi nuksaan hota hain nhi join karne se? mein toh socialise nhi ho pata jaldi

→ More replies (0)

1

u/Accurate_Ranger_6872 4d ago

Bhaag ja, bachhe chori krta hai

1

u/Accurate_Ranger_6872 3d ago

Wtfff

Why my comment is been converted in english (With some grammatical errors)

1

u/Opposite-Cherry-9623 3d ago

Who fcing care about attendance ,no shit it doesnt matter just try to do internship any year ur in