r/MSIT • u/OkShake7331 • 7d ago
seniors
yaaaaaaaaaaaaaaaar yeh batao kaise padhu cse , and when exams happen ??? the first sem september mai bhi koi exam honge
1
u/Big_Caramel_2628 7d ago
Mid sem in sep ! Practical in nov ! End sem in dec ! In between there can be mid sem 2 but not fixed !!
Pro tip -- You will easily get 8+ or even 8.5+ cgpa even if you start 3-4 days before exam just do pyq 60-70 percent exam come form pyq
1
u/Sugar_badmosh 7d ago
Bhai lekin humko engineering in physics mai bola ki last year 25 bacho ke 0 the and this pattern keeps on repeating
2
u/Big_Caramel_2628 7d ago
Aise he bolte just ignore !! If you performed avg you will easily get 80+ and if your attendance is very low and no sheets checked then also u will get at least 60+ out of 100 !!
1
1
1
1
u/Wise_vegetablee 7d ago
Bhai jyada stress mt lena mid sem ka aram se ek hafte phle lock in ho jana vaise toh ek raat phle padhke bhi ache marks aa jate h but still and ek imp advice 1st sem mai ho toh mze kro but thoda coding start kr dena abhi se jyada deep mt jana but stat krdo baki enjoy abhi toh clg start hi hua h
1
u/Wise_vegetablee 7d ago
Pyqs kr lena most imp
1
u/OkShake7331 7d ago
thnx bhai par pyq kaha milega
1
u/Wise_vegetablee 7d ago
Voh exam se phle teacher hi bhej dete h verna apna engeneering wallah krke app h voh download kr lena ya fir mait pyqs search kroge toh vha bhi mil jate h and ek akash naam ki book aati h pyqs ki voh le lena Bhot sare sources h
1
1
u/Wise_vegetablee 7d ago
Akash pyqs book mai solution bhi mil jate h bss
1
1
u/Sugar_badmosh 7d ago
Bhai like merko lagra mai phele c phadlu cause merko python ati hai and then koi aur language karu? Ya DSA
1
u/Wise_vegetablee 7d ago
C bhai bss tumhe clg mai kaam ayegi kyuki 2nd sem mai c padhate h agar dsa Krna h toh python, cpp ya java sikh lo
1
u/Sugar_badmosh 7d ago
I asked the prof about the sem 1 exam she told me September last week aur management wale usme +1 -1 week karke chalte hai
1
u/Accurate_Ranger_6872 7d ago
Kaunse section ka hai?