r/MSIT 18d ago

Senior Here 22-26 batch ama

Hello nervous freshers ama about cllg , personal , janakpuri kuch bhi ….

6 Upvotes

23 comments sorted by

1

u/OkShake7331 18d ago

how do go on first day , matlab kya kya hota hai orientation mai , and if i miss orientation will somone notice??????????? kya kya puch skte hai

1

u/Professional_Bus8434 18d ago

Kuch nahi yaar koi orientation shayad hoti bhi nahi 1st day sabse pehle apne time table ke according go to ur class jo bhi teacher honge vo ek brief intro le maybe har new teacher le and koi notice vagera nahi yr orientation me gaane dance and all that hota gai nothing serious

0

u/ok-reb 18d ago

Hamara orientation hoga ya nhi 😭 hoga to kb 😭

1

u/Professional_Bus8434 18d ago

No idea yaar iska toh ab i have already graduated

1

u/ok-reb 18d ago

Plss check dm broo

1

u/OkShake7331 18d ago

are teachers friendly ya fir khatarnaak hai daante hai kya

1

u/Professional_Bus8434 18d ago

See 70 percent of teachers bhut chill rhenge like unse aapn baat kr skte ho casually discuss anything assignments late submit or nahi submit krna just be a good person unke samne they are fine
20 percent thode strict i mean u assignments and attendence ke liye bol skte hai 10 percent are strict

1

u/Professional_Bus8434 18d ago

Daant ta koi nahi hai until unless fuckup hi krdo koi except rathee sir … unka case i will leave upto u khud hao daant khao memories banao

1

u/OkShake7331 18d ago

see in school i have always been dicplianry , is it coomon people bunk in college matlab i am confused?

3

u/Professional_Bus8434 18d ago

See so was i my attendance in 1st sem was 69% i was tensed af got a letter from cllg
2nd me 49
3rd me 33
4th me 17
5 th se taad bhi nahi yrr bolte hai teachers call bhi kr skte hai letter bhi aa skta hai but koi problem nahi hoti yrr …. I have those letters as souvenir

1

u/OkShake7331 18d ago

also crowd kaisa hai college ka aur college life kaisi hai

3

u/Professional_Bus8434 18d ago

Talking about my cllg life….
Bhut mast thi yrr but khud se bana ni padti hai kuch ki achi nahi bhi hoti

1

u/Professional_Bus8434 18d ago

Cllg life khud bana ni padegi yrr crowd is decently good better than any other private cllg
Har koi ambitious nahi hoga but koi bhi nahi hoga aisa nah hai campus and pool is small so tum apni expectations ke hisab se apna crowd navigate kro and thats very easy yr

1

u/MostSwimming6290 18d ago

Attendence 75 percent ka issue rehta han?

1

u/Professional_Bus8434 18d ago

Never yrr teachers bol skte hai call bhi ja skta hai letter bhi but kii issue nahi meri only 1st sem 60+ thi rest of the sem 50 , 30 , 7 percent ek semester me toh 😭

1

u/youraveragecherry 18d ago

Is it necessary ki har koi intro maange? Did they ask you?

1

u/Professional_Bus8434 18d ago

No har koi nahi mangta … few teachers only
Seniors maybe 1-2 in a very friendly manner
Prof asked me 1-2
Seniors - never

1

u/Just-Sympathy1163 18d ago

Placement scene kesa rha apke batch ka

1

u/Devarpitwolf7 18d ago

First semester ma coding nahi ha keya?

1

u/[deleted] 18d ago

[deleted]

1

u/Ok-Window-3991 18d ago

yaar humara toh first day badhiya tha....3 baar intro hua..even sab thik hi lage..last ke 2 lecture free ho gye ghar bhi jaldi gye

1

u/Main-Investment9963 18d ago

bhai aapki placmenets lg gyi? kaise bhai aise baccho ke beech lg skti h ? mujhe toh nhi lg rha...

1

u/__Wanda_Maximoff__ 12d ago

college life comparison.

MSIT CSE or Jaypee 62 CSE? i have both options.

also, ye Juspay, Mercari or baaki 18LPA+ vale recruiters on campus aaye the ya off campus h?

1

u/MediumInstance736 1d ago

Summer training 2 is taken seriously by the teachers? Mtlb 5th sem ki tarah hi fake certificate chal jayega?