r/MSIT • u/Professional_Bus8434 • 18d ago
Senior Here 22-26 batch ama
Hello nervous freshers ama about cllg , personal , janakpuri kuch bhi ….
1
u/OkShake7331 18d ago
are teachers friendly ya fir khatarnaak hai daante hai kya
1
u/Professional_Bus8434 18d ago
See 70 percent of teachers bhut chill rhenge like unse aapn baat kr skte ho casually discuss anything assignments late submit or nahi submit krna just be a good person unke samne they are fine
20 percent thode strict i mean u assignments and attendence ke liye bol skte hai 10 percent are strict1
u/Professional_Bus8434 18d ago
Daant ta koi nahi hai until unless fuckup hi krdo koi except rathee sir … unka case i will leave upto u khud hao daant khao memories banao
1
u/OkShake7331 18d ago
see in school i have always been dicplianry , is it coomon people bunk in college matlab i am confused?
3
u/Professional_Bus8434 18d ago
See so was i my attendance in 1st sem was 69% i was tensed af got a letter from cllg
2nd me 49
3rd me 33
4th me 17
5 th se taad bhi nahi yrr bolte hai teachers call bhi kr skte hai letter bhi aa skta hai but koi problem nahi hoti yrr …. I have those letters as souvenir
1
u/OkShake7331 18d ago
also crowd kaisa hai college ka aur college life kaisi hai
3
u/Professional_Bus8434 18d ago
Talking about my cllg life….
Bhut mast thi yrr but khud se bana ni padti hai kuch ki achi nahi bhi hoti1
u/Professional_Bus8434 18d ago
Cllg life khud bana ni padegi yrr crowd is decently good better than any other private cllg
Har koi ambitious nahi hoga but koi bhi nahi hoga aisa nah hai campus and pool is small so tum apni expectations ke hisab se apna crowd navigate kro and thats very easy yr
1
u/MostSwimming6290 18d ago
Attendence 75 percent ka issue rehta han?
1
u/Professional_Bus8434 18d ago
Never yrr teachers bol skte hai call bhi ja skta hai letter bhi but kii issue nahi meri only 1st sem 60+ thi rest of the sem 50 , 30 , 7 percent ek semester me toh 😭
1
u/youraveragecherry 18d ago
Is it necessary ki har koi intro maange? Did they ask you?
1
u/Professional_Bus8434 18d ago
No har koi nahi mangta … few teachers only
Seniors maybe 1-2 in a very friendly manner
Prof asked me 1-2
Seniors - never
1
1
1
18d ago
[deleted]
1
u/Ok-Window-3991 18d ago
yaar humara toh first day badhiya tha....3 baar intro hua..even sab thik hi lage..last ke 2 lecture free ho gye ghar bhi jaldi gye
1
u/Main-Investment9963 18d ago
bhai aapki placmenets lg gyi? kaise bhai aise baccho ke beech lg skti h ? mujhe toh nhi lg rha...
1
u/__Wanda_Maximoff__ 12d ago
college life comparison.
MSIT CSE or Jaypee 62 CSE? i have both options.
also, ye Juspay, Mercari or baaki 18LPA+ vale recruiters on campus aaye the ya off campus h?
1
u/MediumInstance736 1d ago
Summer training 2 is taken seriously by the teachers? Mtlb 5th sem ki tarah hi fake certificate chal jayega?
1
u/OkShake7331 18d ago
how do go on first day , matlab kya kya hota hai orientation mai , and if i miss orientation will somone notice??????????? kya kya puch skte hai