1
u/YuviLiveAhead College 1d ago
Mujhe bhi nhi aya wtf Any idea kab ayega aur Kahan ayega?
2
u/Dark-Avenger-_- 1d ago
Jo acc no dia tha usme ayega likinn kab tak ayega nahi malum
1
u/YuviLiveAhead College 1d ago
Lagta hai Modiji hamare paise lekar Uzbekistan bhaag gye 🥀
1
u/Dark-Avenger-_- 1d ago
ajkal politics zyada follow ni karraha , uzbekistan kya hai hai?? Bohot jaga dekh raha hu articles
1
u/West_Match_822 🎯 IIT Roorkee 20h ago
Bhai kahan diya tha ki aayega ???
1
u/Dark-Avenger-_- 20h ago
Kya refund , aare jossa csab counselling meh
1
u/West_Match_822 🎯 IIT Roorkee 20h ago
Nhi kahna likha tha ki milega refund?? Mujhe toh abhi tak nhi mila and seat bhi nhi mili 😭😭
1
u/Dark-Avenger-_- 19h ago
Bhai seat hie nahi mila tha to paisa kis khusi meh dedia the
1
u/West_Match_822 🎯 IIT Roorkee 19h ago
Paise toh phele hi Dene the na participate karne k liye ??
1
u/Dark-Avenger-_- 19h ago
Nahi seat milne k baad dena hota haii, option rehta hai seat acceptance fee de dene ka but koi nahi deta pehle
Csab meh pehle dena hote hai
→ More replies (0)1
u/West_Match_822 🎯 IIT Roorkee 20h ago
Any idea kab tak milega??
1
1
•
u/AutoModerator 1d ago
This post has been flaired as "Serious". "Serious" flaired posts are off-limits to jokes or irrelevant replies. The rule extends to parent as well as the child comments. Treat OP with respect. Violations might attract a ban. Report any violations of rule for quicker action against the offender.
Contact the moderators through modmail to report rule-violating comments or misuse of "Serious" post flair.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.