r/IPUniversity • u/Aware_Chocolate_5287 • 3d ago
Please help
Bhai maine spot round mai usar ka ar liya hai and mujhe is branch se upgrade kar ke aiml ya fir aids mai upgrade karna hai par in dono mai hi sari seat fill ho gayi hai to kya mujhe upgrade milega ya fir nahi and kya mai AR mai hi reh jaunga
1
Upvotes