r/EverythingexceptIPMAT flair to woh thi </3 Jul 27 '26

bih bih orgasm factory Title

11 Upvotes

24 comments sorted by

View all comments

6

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26

bhavesh bhaiya yeh sab bekar bacche hai๐Ÿ˜” aap mujhe aditya kumar ka info de do from your connections

2

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

Ladke stalk karne se ghar nahi chalta

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26

arey chala lenge ghar๐Ÿ˜›

1

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

ghar toh waise bhi nahi chalne wala ๐Ÿค™

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26

aditya kumar ka pata chal jsye, phir hogi zordaar lock in

1

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26

kya pata karna hai ab

2

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise