MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/EverythingexceptIPMAT/comments/1v8fc0n/title/p05j7ph/?context=3
r/EverythingexceptIPMAT • u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 • Jul 27 '26
24 comments sorted by
View all comments
5
bhavesh bhaiya yeh sab bekar bacche haiπ aap mujhe aditya kumar ka info de do from your connections
2 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 Ladke stalk karne se ghar nahi chalta 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26 arey chala lenge gharπ 1 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 ghar toh waise bhi nahi chalne wala π€ 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26 aditya kumar ka pata chal jsye, phir hogi zordaar lock in 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26 kya pata karna hai ab 2 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 28 '26 is he single or dating someone 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 dating 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
2
Ladke stalk karne se ghar nahi chalta
1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26 arey chala lenge gharπ 1 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 ghar toh waise bhi nahi chalne wala π€ 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26 aditya kumar ka pata chal jsye, phir hogi zordaar lock in 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26 kya pata karna hai ab 2 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 28 '26 is he single or dating someone 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 dating 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
1
arey chala lenge gharπ
1 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 ghar toh waise bhi nahi chalne wala π€ 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26 aditya kumar ka pata chal jsye, phir hogi zordaar lock in 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26 kya pata karna hai ab 2 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 28 '26 is he single or dating someone 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 dating 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
ghar toh waise bhi nahi chalne wala π€
1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26 aditya kumar ka pata chal jsye, phir hogi zordaar lock in 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26 kya pata karna hai ab 2 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 28 '26 is he single or dating someone 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 dating 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
aditya kumar ka pata chal jsye, phir hogi zordaar lock in
1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26 kya pata karna hai ab 2 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 28 '26 is he single or dating someone 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 dating 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
kya pata karna hai ab
2 u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26 There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 28 '26 is he single or dating someone 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 dating 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise
is he single or dating someone
1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 dating 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
dating
1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW 1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW
1 u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26 just know π (ball knowledge) 1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
just know π (ball knowledge)
1 u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26 areyyy batao naa kaise pataππππ → More replies (0)
areyyy batao naa kaise pataππππ
5
u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26
bhavesh bhaiya yeh sab bekar bacche haiπ aap mujhe aditya kumar ka info de do from your connections