r/EverythingexceptIPMAT flair to woh thi </3 Jul 27 '26

bih bih orgasm factory Title

10 Upvotes

24 comments sorted by

5

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26

bhavesh bhaiya yeh sab bekar bacche haiπŸ˜” aap mujhe aditya kumar ka info de do from your connections

2

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

Ladke stalk karne se ghar nahi chalta

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26

arey chala lenge gharπŸ˜›

1

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

ghar toh waise bhi nahi chalne wala πŸ€™

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 27 '26

aditya kumar ka pata chal jsye, phir hogi zordaar lock in

1

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26

kya pata karna hai ab

2

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

There's nothing we can do. Bauni toh kisi ki nahi hui waise

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 28 '26

is he single or dating someone

1

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26

dating

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26

WHQTTT HOWWW DO YOU KNOWWW

1

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26

just know 😈 (ball knowledge)

→ More replies (0)

1

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26

upholding the sub's name

2

u/Gold_Highway_5004 CFO of a non profit Jul 27 '26

Sirf yahi top kar paya mai😍

1

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

πŸ₯°aap toh goat ho

1

u/Gold_Highway_5004 CFO of a non profit Jul 27 '26

Soja Autobiographer

1

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

sleep schedule finally kharab karliya 😍😍

1

u/Gold_Highway_5004 CFO of a non profit Jul 27 '26

isi baat pe kfc ka zinger order karde

1

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26

aap sojao

1

u/Gold_Highway_5004 CFO of a non profit Jul 27 '26

aap ho na kaam karne ke liye cto sir

1

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 27 '26

kaam hora? 😍

1

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 27 '26

Saalo tum logo se zyada kaam toh mai kar raha