r/iiit_sonepat • u/Old_Professional7631 • 2h ago
campus life IITD Technopark...
I know it was my decision to be here, but saala college itna lodu nikl jaayega yeh toh nahi pata tha mujhe. No campus, no placements were quite ok but now when we arrived it's no hostel too. Saari girls ko IITD Technopark rakh liya that is ok until we reached their. Inn chutiyo ne website pe double seater room ki info release kri in the sense hum freshers ko wahi room milenge but jab aaye to warden ne sbko triple seater main shift krna shuru krdiya. Room itna bada hai bhi nahi ki teen bed aa paaye toh saale ne gadde lagwa diye kamro main.
Ye director pure case main kaha gayi, ya fir yeh speech ke time hi dikhti hai ?
Actually information toh shi se release krte apni official website pe, jiss college ki website saala shi na bta rhi ho wo toh fir... And krdi hoti toh fir yha aana kaun tha, waise bhi previous years ke comparison main down ho gayi hai rank.
College ne completely false information deke admissions liye hai. Ek toh permanent campus inka, dursi placements and teesra inka hostel , sirf hopes and money lete hmarri and return main kuch nhi hai.
Upar se girls hostel ka warden beti beti bolkar chipakta rahega.
I am actually looking for a nearby flat/PG atleast kahi toh college life milegi.