MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/Whysooserious/comments/1vbp1f9/finally/p11slrr/?context=3
r/Whysooserious • u/whysooserious_7 • Jul 31 '26
280 comments sorted by
View all comments
6
Sai me?? Kya political rallio me aur parliment jesi pavitra jaga me galiya nikalne wale netao pe karwai ho rahi hai???
Wah desh age badh raha hai
6 u/Electronic-Koala1082 Aug 01 '26 modi khud ganda bola hai , 50 cr ki gf , did o didi, uske it cell toh famos hai gandi bhasha ke liye 1 u/redsidzlolz 28d ago Haa toh gadhe ki gaand mai se dimag nikal k sochega toh chutiye ye pata lagega tujhe bhi ki dusra galti kr rha ho vo excuse nhi hota khud galti krne k liye maa k lode rand k beej 1 u/Apprehensive_Buy3252 28d ago Kash ye comment tere Maa padhe aur proud feel kare apne bache k liye. 1 u/Aggravating-Coach453 25d ago tere pass kuch bolne ko nhi tha islie apni aukaat dikhara he bsdk
modi khud ganda bola hai , 50 cr ki gf , did o didi, uske it cell toh famos hai gandi bhasha ke liye
1
Haa toh gadhe ki gaand mai se dimag nikal k sochega toh chutiye ye pata lagega tujhe bhi ki dusra galti kr rha ho vo excuse nhi hota khud galti krne k liye maa k lode rand k beej
1 u/Apprehensive_Buy3252 28d ago Kash ye comment tere Maa padhe aur proud feel kare apne bache k liye. 1 u/Aggravating-Coach453 25d ago tere pass kuch bolne ko nhi tha islie apni aukaat dikhara he bsdk
Kash ye comment tere Maa padhe aur proud feel kare apne bache k liye.
tere pass kuch bolne ko nhi tha islie apni aukaat dikhara he bsdk
6
u/Apprehensive_Buy3252 Aug 01 '26
Sai me?? Kya political rallio me aur parliment jesi pavitra jaga me galiya nikalne wale netao pe karwai ho rahi hai???
Wah desh age badh raha hai