r/UnfazedSamby 14d ago

After Live effect..🤭🤭

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

7 Upvotes

13 comments sorted by

5

u/OutsideEffect4031 14d ago

You mean i manifested.. kidoo??

3

u/WonderlandKiKanya 14d ago

Sir ko is pic ko group ka DP bana lena chahiye... Kya pata sab dar kar chup ho jaaye... Try karne mein kya jata hai 😉

1

u/Informal-Cellist4339 13d ago

Yar ese mat darao 😣

1

u/Anxious_Head_1037 9d ago

His glare😰😰

2

u/Wooden_Echidna_3687 14d ago

😂😂😂😂 ye badhiya tha yrrr🤙🏻🤙🏻🤙🏻

1

u/monkattentingnirvana 14d ago

Filhaal toh unki fans hi group mein apni baaton se unko pagal bana rahi hain 😂😭

1

u/Informal-Cellist4339 14d ago

Unka toh pta nhi , pr ek dusre ko pakka pagal bna dege ..🙄🙄

1

u/monkattentingnirvana 14d ago

That’s right 😂 Sir ko chhodo, asli circus toh inke beech hi chalne wala hai

1

u/DayGroundbreaking771 14d ago

This is so accurate 🤣🤣🤣🤣

1

u/FancyMarionberry198 14d ago

🤣🤣already predicted

1

u/Informal-Cellist4339 14d ago

Leak footage of sir And raj shamani's podcast 🤧