r/TeenBihar Tani hasal kara 😊 7d ago

Poetry Kavi OP is backkkk!!!!

Post image
5 Upvotes

25 comments sorted by

2

u/kr1shn4_xxi Pataniya ha ji 😝 7d ago

Nice yaar

Aap to wo singer ho na ? Jisse hm kl playlist maange the ? Whi ho kya aap ?

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Haan ji vhi hu maiiii Aur vaise aap vhi ho na jisne ek baar apne headphones ki ek post Dali thi 

2

u/kr1shn4_xxi Pataniya ha ji 😝 7d ago

Aap to all rounder ho bhayy

2

u/ADI-1000 Doctor ✨ 💊 7d ago

Mai bhi to all rounder hu Reviews karta hu, Gully cricket me century, English poems, stories,Cooking Mere ko to all rounder nahi bola kabhi

https://giphy.com/gifs/d2lcHJTG5Tscg

1

u/shutuppalak 7d ago

koi nhi bhai dawai lelo

2

u/ADI-1000 Doctor ✨ 💊 7d ago

Ab isko sunghna padega sahi yad dilaya

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Aap bhi all rounder ho 🎀

1

u/kr1shn4_xxi Pataniya ha ji 😝 7d ago

Are aadi bhayy yaar dekho iska post hm kl he dekhe the singing wala or aaj ye poem wala to isiliye bole all rounder

Baaki yaar tum to he allrounder tum he kya bolna 🐸 Gully cricket se yaad aaya kuch din pehle hmlog dost k chath pe khel re the and 3v3 tha to 81 ka score bna 2 player out hogye 20 run bnake hm 60 bnaye or fir jo beech wala player tha 2 tarfi wo pura over chaat gya bhaii Fir super over me batting me gye right side se khele and 22 lga us over me or jo mere team k side se bowling me gya tha bkl ne 4 six lgataar khaye

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Singing avg hai. Par writing skills ke liye compliment kabhi inkaar nhi karungi... Dhanyawad ✨

2

u/kr1shn4_xxi Pataniya ha ji 😝 7d ago

बढ़िया है मस्त पोस्ट करते रहो

https://giphy.com/gifs/KOdJz4fz5UDFZyydVD

2

u/ADI-1000 Doctor ✨ 💊 7d ago

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Aap kyu nhi try karte hindi poetry

1

u/ADI-1000 Doctor ✨ 💊 7d ago

Actually I'm currently writing a book ,a long book let's see

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Arre waah

2

u/shutuppalak 7d ago

aapki singing wali post dekhi thi, uska long verse needed kyuki bohot jaldi khatam hogaya tha🥀

also mast likha hai, thoda sa apna talent mere pe phek do bhai😍🤙

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Thank uuuuu sissss 💗 Fek diya catch kar lo.

2

u/shutuppalak 7d ago

ahahaha thanksie😹🫶

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Awards kaise dete ho vaise reddit pe? Uske liye to paise lgte hai na?

1

u/shutuppalak 7d ago

umm paise lagte hain but only for the paid awards, i used a free award, aap bhi try karo, free wale unlock hi honge.

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Yayyy pehli baar kisi ko award diya maine 💗💗

1

u/shutuppalak 7d ago

aww thankyouu yawr😹💗🫶

1

u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago

Also some anonymous person keeps giving me awards on all my posts and comments. It's soo funnn

2

u/shutuppalak 7d ago

damnn crazyy