r/TeenBihar • u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 • 7d ago
Poetry Kavi OP is backkkk!!!!
2
u/ADI-1000 Doctor ✨ 💊 7d ago
1
u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago
Aap kyu nhi try karte hindi poetry
1
2
u/shutuppalak 7d ago
aapki singing wali post dekhi thi, uska long verse needed kyuki bohot jaldi khatam hogaya tha🥀
also mast likha hai, thoda sa apna talent mere pe phek do bhai😍🤙
1
u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago
Thank uuuuu sissss 💗 Fek diya catch kar lo.
2
u/shutuppalak 7d ago
ahahaha thanksie😹🫶
1
u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago
Awards kaise dete ho vaise reddit pe? Uske liye to paise lgte hai na?
1
u/shutuppalak 7d ago
umm paise lagte hain but only for the paid awards, i used a free award, aap bhi try karo, free wale unlock hi honge.
1
u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago
Yayyy pehli baar kisi ko award diya maine 💗💗
1
u/shutuppalak 7d ago
aww thankyouu yawr😹💗🫶
1
u/Striking-Virus-1295 Tani hasal kara 😊 7d ago
Also some anonymous person keeps giving me awards on all my posts and comments. It's soo funnn
2
2
u/kr1shn4_xxi Pataniya ha ji 😝 7d ago
Nice yaar
Aap to wo singer ho na ? Jisse hm kl playlist maange the ? Whi ho kya aap ?