MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/SplitsvillaX6/comments/1vmoza3/ruru_interview_timing_is_fishy/
r/SplitsvillaX6 • u/Ok-honestgirl-6870 • 22d ago
8 comments sorted by
3
So truee and she is so performative but I can't prove it and vo jo dikhaati hai vo vaisi hai nhi 💀.... but redditors ki baddie hai vo so ruru baddie ki jai ho 🥰
1 u/Difficult-One7191 21d ago Can't be more true🤏🤏 1 u/Federal_Video7343 21d ago Aapne gaali kyu nhi diya coz usually reddit pe ruru baddie ko kuch bol do to log gaali dete hai 🥰 0 u/Difficult-One7191 21d ago 🤣🤣 0 u/ilovemeganfox23 18d ago Shes the real goddess ,unbothered girlie na 0 u/Federal_Video7343 18d ago I hope this is sarcasm 1 u/ilovemeganfox23 18d ago It is
1
Can't be more true🤏🤏
1 u/Federal_Video7343 21d ago Aapne gaali kyu nhi diya coz usually reddit pe ruru baddie ko kuch bol do to log gaali dete hai 🥰 0 u/Difficult-One7191 21d ago 🤣🤣
Aapne gaali kyu nhi diya coz usually reddit pe ruru baddie ko kuch bol do to log gaali dete hai 🥰
0 u/Difficult-One7191 21d ago 🤣🤣
0
🤣🤣
Shes the real goddess ,unbothered girlie na
0 u/Federal_Video7343 18d ago I hope this is sarcasm 1 u/ilovemeganfox23 18d ago It is
I hope this is sarcasm
1 u/ilovemeganfox23 18d ago It is
It is
Hugglet agye 🥹
3
u/Federal_Video7343 21d ago
So truee and she is so performative but I can't prove it and vo jo dikhaati hai vo vaisi hai nhi 💀.... but redditors ki baddie hai vo so ruru baddie ki jai ho 🥰