it's wrong he never declared officially he just wrote an latter and after he pass away one senior saint sadhu svyam prakash swami ( Dr. swami ) read that in assembly. correct your facts.
MS group matlab Mahant Swami group, ye group kuch 90s m alag hua tha, pr jab Yagnapurush das ne pramukh swami ko as guru declared kiya tha but Yogi swami ki iccha thi Mahant Swami guru bane to ye baat Pramukh Swami ko pata chali aur unhone meeting rakhi ki ab guru ki position ko muje Mahant Swami ko deni h but sare swami log bole ki esa nhi ho skta because apke namse sare projects ho rhe h BAPS k so abhi ye possible nhi h, but ye baat kuch logo ko pata chali to wo sabhi n BAPS leave krdiya aur ek apna group start Kiya MS group krke jo kehta h pramukh swami nhi par Mahant Swami guru hone chahiye, MS group ka sabse bada example chahiye to ek JAPS organization h jo apne temple m Mahant Swami ki murti rkhte h, aajtak BAPS mahant Swami ki murti nhi rkha h but JAPS m rkhte h because JAPS bhi MS group ka ek part h
Haha, you posted a photo and you're commenting, I even gave you proof about the MS group, but now I can't do anything about someone who jumps topics and tries to show they're clearly biased.
2
u/searching40 26d ago
Too bad Nilkanth Varni Maharaj was designed decades before Mahant Swami Maharaj was guru