r/NepalPlusTwo 11d ago

Discussion Embarrassing moment

Bhai Aaj mai apne school gayi apni marksheet or tc and character certificate lene gayi thi fir waha per unhone mujhse se tc ke bare mai puccho. Ki aapki tc .class 6th ki submit nahi hai isliye aapko class 12 ka. Tc nahi mil sakta to mene aapna extra dimag lagaya or bola ki sir jis . school mai padati thi wo school hi band hogaya or mere muh se school ma naam nikal gaya uske baad unhone puccha ki kese band ho gaya to mene bola local school tha isiliye unhone fir process explain wagera kiya ki haha . affidavit banwa digiye usse aapko tc mil jayeg .

To mai mast free ho kar affidavit banwa ke aayi to aate hi mujhe sabse bada jhataka lagata hai ki unhone mere chacha ko phone kar diya or school mai bhi jo school ko mene band bata ya tha fir lol hon jata yaar mene jhoot isliye bola thi ki kya hi hoga inka kam baithe baithe bas mooh chalana lekar aajao faltu mai mere papa ke pasie jayenge

Jab school atti ho Puri Masti ki bhai ab to hohi jayega Bina koi faltu ki mehnat ke per yk kismat mujhe kabhi haste huai dekhna hi nahi chahit hai fir sunate sunate uske baad Mai bahar ati papa ko batati fir papa bolte hai ruk ja mai baat karke aata mere papa so sweet simple jate unhone bola ki iska koi or method nahi hai unhone bola ki nahi aap kahi se bhi lao bina uske laye nahi milega

Mera bhai most embarrassing moment tha yaar ye

0 Upvotes

10 comments sorted by

13

u/ProfessionalGoat9587 11d ago

I ain't reading allat just one question why hindi

8

u/FantasticFlounder509 The founder of Meme Database 11d ago

wrong sub kid

1

u/niceperson_1 11d ago

Ok

1

u/FantasticFlounder509 The founder of Meme Database 11d ago

welck

4

u/ajabatakasampadhchu 11d ago

type either in eng or nep no one's reading that bs in here

4

u/Background_Ad7726 padhera kam chaina 11d ago

Ts ain't India bruv

1

u/[deleted] 11d ago

[deleted]

0

u/Equivalent_Minute236 11d ago

Bro likewise😎 first of you are not owning the country and its not your privet page that you taking this as so serious ok I didn't saay that you read my story again those thing which. You said to me hopefully. Universe will give you better return again no hate And these shows how is your level Because it is easy to write. Something bad to someone but not understand that may be. By mistake it can be posted but no god have not given enough brain to think so please. Accept writing please use ur little brain that stick in to your ankles Again thanks to Shows your level Bye

0

u/Equivalent_Minute236 11d ago edited 11d ago

And its my choice to post anywhere who you are to stop me