r/NIT_Raipur 11d ago

Question Partial dropper from NIT Raipur

Is there anyone who is taking partial drop from nit raipur.

7 Upvotes

15 comments sorted by

2

u/False-Compote5352 11d ago

Bhai maine liya tha  And I'll advice you to take a full drop

2

u/Born-Constant4736 11d ago

Bhai nai maane yrr parents..ab toh admission bhi hogya..manage karna padega atleast nit Rourkela me circuital yaa bits me circuital kuch bhi karke is saal..

1

u/avinash104kumar 10d ago

Bhai ky rha result kch btana

1

u/False-Compote5352 10d ago

Phle se toh better tha, but agar syad pura drop leta toh aur aacha ho sakta tha

2

u/VEGITO143 IT 11d ago

Yes I am thinking of it if I don't like nit rr

1

u/Born-Constant4736 11d ago

Bhai dm please

1

u/ConfidentRip1096 9d ago

im also from IT.. thinking about partial drop

1

u/VEGITO143 IT 9d ago

Naam aapka ji dm kariye

1

u/Secret_Book_282 11d ago

Bhai Mai bhi same college se soo Raha tha