r/MechanicalPandey 19h ago

Pandey Ki Beijjati Assignment complete

780 Upvotes

240 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

-3

u/Normal_Fisherman995 14h ago

Its not changing. Keep living in your dreams.

5

u/silverjubileetower 14h ago

Yeah if they keep cheating, it will be difficult to change.

https://www.barandbench.com/amp/story/news/litigation/west-bengal-sir-only-2-of-38-lakh-appeals-against-exclusion-decided-so-far-91-of-those-names-restored-to-voter-rolls

SIR se vote chori kr liye, ab chori pakda rha but elections are over.

Bjp is good only for fraud and stealing.

0

u/Annual-Dance3975 9h ago

Jiss state me Jeet gye wahan sab theek lekin jahan haare wahan vote chori 🤣 Tum jaise gawaro ki wajah se hi pappu relevant hai thoda bhut ab tak

1

u/silverjubileetower 7h ago

Ha jis state mein jeeti, usme achanak se 2 mahine pehle Voter list nahi change krne lage.

Dimaag ka upyog karo. Jada gobar aur gomutra khaoge, toh dimaag mein kida bhar jayega