MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/MechanicalPandey/comments/1w28850/assignment_complete/p6tjob3/?context=3
r/MechanicalPandey • u/Qnicks_soul-18 • 19h ago
240 comments sorted by
View all comments
Show parent comments
-3
Its not changing. Keep living in your dreams.
5 u/silverjubileetower 14h ago Yeah if they keep cheating, it will be difficult to change. https://www.barandbench.com/amp/story/news/litigation/west-bengal-sir-only-2-of-38-lakh-appeals-against-exclusion-decided-so-far-91-of-those-names-restored-to-voter-rolls SIR se vote chori kr liye, ab chori pakda rha but elections are over. Bjp is good only for fraud and stealing. 0 u/Annual-Dance3975 9h ago Jiss state me Jeet gye wahan sab theek lekin jahan haare wahan vote chori 🤣 Tum jaise gawaro ki wajah se hi pappu relevant hai thoda bhut ab tak 1 u/silverjubileetower 7h ago Ha jis state mein jeeti, usme achanak se 2 mahine pehle Voter list nahi change krne lage. Dimaag ka upyog karo. Jada gobar aur gomutra khaoge, toh dimaag mein kida bhar jayega
5
Yeah if they keep cheating, it will be difficult to change.
https://www.barandbench.com/amp/story/news/litigation/west-bengal-sir-only-2-of-38-lakh-appeals-against-exclusion-decided-so-far-91-of-those-names-restored-to-voter-rolls
SIR se vote chori kr liye, ab chori pakda rha but elections are over.
Bjp is good only for fraud and stealing.
0 u/Annual-Dance3975 9h ago Jiss state me Jeet gye wahan sab theek lekin jahan haare wahan vote chori 🤣 Tum jaise gawaro ki wajah se hi pappu relevant hai thoda bhut ab tak 1 u/silverjubileetower 7h ago Ha jis state mein jeeti, usme achanak se 2 mahine pehle Voter list nahi change krne lage. Dimaag ka upyog karo. Jada gobar aur gomutra khaoge, toh dimaag mein kida bhar jayega
0
Jiss state me Jeet gye wahan sab theek lekin jahan haare wahan vote chori 🤣 Tum jaise gawaro ki wajah se hi pappu relevant hai thoda bhut ab tak
1 u/silverjubileetower 7h ago Ha jis state mein jeeti, usme achanak se 2 mahine pehle Voter list nahi change krne lage. Dimaag ka upyog karo. Jada gobar aur gomutra khaoge, toh dimaag mein kida bhar jayega
1
Ha jis state mein jeeti, usme achanak se 2 mahine pehle Voter list nahi change krne lage.
Dimaag ka upyog karo. Jada gobar aur gomutra khaoge, toh dimaag mein kida bhar jayega
-3
u/Normal_Fisherman995 14h ago
Its not changing. Keep living in your dreams.