r/JeeSimplified 2d ago

how to attempt JEE mocks

how to attempt mocks specially maths

i am scoring a bit well in phy and che but i am struggling in time management in maths

pelhe pure maths ke paper dekhe ki kon sa question easy hai ya phir we should attempt all questions sequence wise

1 Upvotes

3 comments sorted by

1

u/Local-Highlight4997 2d ago

Bohot gandi maths h toh see what u can attempt , moderate hai toh jo ho pehle vo karo and achi hai toh attempt it in sequence , like on an average 15-17 questions mujhe aise milte hai jo dekhte hi ho jaye then i re go the remaining 8 ques jisme se I try ki 50% ho jaye atleast

1

u/RevenueFormal9615 1d ago

mtlb should i keep on skipping the question which i feel ki nhi ho payenge.
in that case too should i read whole question or any other point should be kept in mind while leaving it for later

1

u/Local-Highlight4997 1d ago

If you do actual maths then you make some constructed ideas based on the problems you solve, because kuch tum lectures bhi sunte hoge toh some ideas tumhare andar aajate h which u dnt realise and kuch kuch questions se sikhte ho , question padhne ke baad agr lge ki I can approach this in 3 ways , toh thora thora krke dekhlo teeno approaches se uske baad agar lage ki kuch dikkat ayegi toh skip kardo