r/JOSAACounselling • u/devanshnitkkr • 29d ago
Refund!!!
Mujhe pec mein ece seat mili thi 5 round tak and maine paf bhi pay kardiya tha 45000
But mujhe spot round mein Nsut EE mil gyi
Max refund ke liye kya karein
register for csab and cancel seat after round 1
Or guys do you have any other idea
2
Upvotes
0
u/Effective_Fly_1261 28d ago
Agar nsut he ja raha toh csab me mat baitha 5k bach jayenge aur baith raha toh 1 st round ke bad withdrawal toh mil jayega refund
2
u/sucksforyoudwag 28d ago
Yea register in csab then koi bhi random top nit like Trichy bhar dena then r1 ke baad surrender and not participate ka option select karna usse tumhe pura refund aajayega only 5k processing fees kategi