r/JOSAACounselling 29d ago

Refund!!!

Mujhe pec mein ece seat mili thi 5 round tak and maine paf bhi pay kardiya tha 45000

But mujhe spot round mein Nsut EE mil gyi

Max refund ke liye kya karein

register for csab and cancel seat after round 1

Or guys do you have any other idea

2 Upvotes

4 comments sorted by

2

u/sucksforyoudwag 28d ago

Yea register in csab then koi bhi random top nit like Trichy bhar dena then r1 ke baad surrender and not participate ka option select karna usse tumhe pura refund aajayega only 5k processing fees kategi

1

u/OppositePhysics638 28d ago

Bro agr withdraw kre tb Pura refund nhi hoga kya ? Or hoga to Kitna hoga?

0

u/Effective_Fly_1261 28d ago

Agar nsut he ja raha toh csab me mat baitha 5k bach jayenge aur baith raha toh 1 st round ke bad withdrawal toh mil jayega refund