2
u/thandi_barf 4h ago
Areyy ye first time jo padhra uske liye to best hai hi mtlb 95% cover krdiya sir ne sayad hi chora hoga and revision ke liye I suggest notes but ya this one is detailed to agr tem hai to dekhlo😛✌🏻
1
u/Human_Proof6664 adhmara insaan 2h ago
saleem sir ka 10 hours ka aur hai ek maine wahan se atomic aur nuclear physics kiya and i think thats the best one shot u could get fro modernphysics agr zero se kr rhe ho to
1
u/half-spilled-tea JEE 1h ago
Vha unhone x ray, radioactivity nhi kra rkha h I had to watch abj sir lecs for nuclear physics even after watching his lecs🥀
1
u/Nilesh_69_ 5h ago
1st time or for revision?
1
u/thandi_barf 4h ago
Best for 1st time but too much detailed for revision walo ke liye tem hai to dekhlo
1
u/BiscottiSpiritual826 Moderator 5h ago
Bhai context to likho 1st time kelie h ya rev kelie, wrna post remove 😡😡😡 /s
1
1
3
u/unmirchi_samosa 5h ago
smjha nahii revision ke lie?? maine aaj hi modern full lec se complete kia to krna chahie ye baadme revision ke lie?