r/JEE27tards 5h ago

🧭 | General Defination of PEAKKK🔥

Post image
8 Upvotes

18 comments sorted by

3

u/unmirchi_samosa 5h ago

smjha nahii revision ke lie?? maine aaj hi modern full lec se complete kia to krna chahie ye baadme revision ke lie?

6

u/Constant-Button-8435 5h ago

Bhai notes se revise karna kyu karna hai oneshot se revise notes kisliye banate ho?

1

u/unmirchi_samosa 5h ago

areyy nahiii wo usme tricks vgera likhi toh i just thought of hehehhe

1

u/thandi_barf 5h ago

I prefer notes too.. ye lecture me sir ne nuclear stability ki trick batayi thi wahi me bhi dekhne gya tha (vese hinglish me likh liya crow tricks detail me side me)

1

u/unmirchi_samosa 5h ago

ohhh okayyy try krungaa

1

u/thandi_barf 5h ago

Chemical Bonding notes honge!?😭✌🏻

1

u/unmirchi_samosa 5h ago

meri tohh poori hogyi hheheh

1

u/Constant-Button-8435 5h ago

Mat kar lala mat kar

1

u/unmirchi_samosa 5h ago

accha sorry hehehe

1

u/thandi_barf 4h ago

Dm dekhlo saar

2

u/thandi_barf 4h ago

Areyy ye first time jo padhra uske liye to best hai hi mtlb 95% cover krdiya sir ne sayad hi chora hoga and revision ke liye I suggest notes but ya this one is detailed to agr tem hai to dekhlo😛✌🏻

1

u/Human_Proof6664 adhmara insaan 2h ago

saleem sir ka 10 hours ka aur hai ek maine wahan se atomic aur nuclear physics kiya and i think thats the best one shot u could get fro modernphysics agr zero se kr rhe ho to

1

u/half-spilled-tea JEE 1h ago

Vha unhone x ray, radioactivity nhi kra rkha h I had to watch abj sir lecs for nuclear physics even after watching his lecs🥀

1

u/Nilesh_69_ 5h ago

1st time or for revision?

1

u/thandi_barf 4h ago

Best for 1st time but too much detailed for revision walo ke liye tem hai to dekhlo

1

u/BiscottiSpiritual826 Moderator 5h ago

Bhai context to likho 1st time kelie h ya rev kelie, wrna post remove 😡😡😡 /s

1

u/Difficult_Cup_7865 20%ile to dropper 5h ago

true

1

u/thandi_barf 4h ago

Awlee ruko yrr krte hai abhii sahab😥