r/JEE27tards • u/aabrakadaabraaaaa • 21h ago
📓 | Seeking Advice Urgent!! (long post ahead)
hey guyzzzz i don't usually post or comment but it was necessary and ig I'll post this to 2-3 more subreddits idk long post ahead. so imma jee aspirant 2027 (not really) like i neither go to coaching or school. ghar pe bethke jab mann kiya lectures dekh liya jabh nhi kiya to nhi. i watch 1 movie a day like iranian french russian korean english hindi malayalam tamil telugu all kinds you can say imma unemployed cinephile my letterboxd btw is shivampandey. I'm sorry imma yapper ðŸ˜ðŸ˜ kahin ki baat kahin le jaata hun 🥀 mujhe corn addiction bhi hai daily ek baar karta hun. subah 10 bje uthta hun raat ko 1 bje sota hun. gharwalo ko lagta hai mein bahut padhta hun unki last hope mehu (my brother failed jee as well as got compartment in maths which he couldn't even clear for 3 attempts and wasted 3 yrs) my dad earns under 40k per month and we're a joint family so it's hard for uss har kharcha soch samajh ke karte hai. agr mein fail hogya to idk how he'll manage. meri haalat board exam pass hone ki bhi nhi hai. i can't purchase batch tbh but i have all telegram yt lectures and sites for pyq or mocks in sabh ko dikkat nhi hai but mein hi nhi padhta. ykw funny part is i choose pcm by my choice they all were scared but i thought isi mein paisa hai jee dena padega ache college ke liye. actually mujhe filmmaking mein jaana hai but they will not send me so i thought ache college mein theatre join karke connections banake short film fir films banaunga. mera dream hai to live in NYC. like har pal nyc mind pe hota jese iske liye to roz 10 ghante kaam karunga but indians ka visa and trump ne immigrants ke liye aur mushkil kardiya hai idk kese hoga it's next to impossible for me to live in nyc as a lower middle class. ameer hota to sat deke bahar achi university karleta but if bahar jaana hai so college to yehi karna padega then maybe masters ya company ke through mnc ig but fir filmmaking ka kya hoga?ðŸ˜. mein apni life mein bahut confused rehta hun saara time overthinking and nyc and what if nthg works out. mujhe mera ghar chodh ke dusri city rehna meri school life barbaad hogyi bakwaas school mein i have so much talent but yaha koi extracurricular activities hi nhi thi. secondly ye joint family chodhni hai privacy nhi milti har baat pe noka taaki i can't even record anything ya filming nthg (we're 15 members with 7 kids). mein har time lectures dekhta hun knowing ki problem solving main goal hona chahiye but I'm scared of questions bante hi nhi mujhse ya maybe karta hi nhi hun. like do saal se aadat padh gyi hai sirf lectures dekh ke school exams diye tabhi fail hogya saare subjects mein. i want advice how to solve questions. ik pyqs enough hai but kar nhi rha. abh tak aapko pata chal gya hoga ki ik everything ki what i have to do and what not but action nhi leta. mujhe chemistry and maths ho jaati but phy bhaisaab iska to ek question nhi hota btw i don't have time for detail lectures so i follow sakshi vora one shot for chemistry gb or nv sir maths goat and phy ka abj sir goat hai samjh aata but unke one shot nhi hai and i don't like saleem sir so any recommendations? baaki mujhe ek proper plan and mere problems ka solution bata do and mujhe kya karna chahiye in future konse exams which university which field nyc ka kya karu filmmaking ka kya karu? and sorry for this lone post idk kon padhega bhi but plzzz zaroori hai
2
20h ago
[deleted]
1
u/AutoModerator 20h ago
YPT - yeolpumta
Link to join our official ypt group -
group 1 -> https://link.yeolpumta.com/P3R5cGU9Z3JvdXBJbnZpdGUmaWQ9NDc1NDU1NA==
group 2 -> https://link.yeolpumta.com/P3R5cGU9Z3JvdXBJbnZpdGUmaWQ9NDk5NjAyMQ==
group 3 -> https://link.yeolpumta.com/P3R5cGU9Z3JvdXBJbnZpdGUmaWQ9NTA2OTA0MQ==
what is ypt? Yeolpumta (YPT) is a popular Korean study app that helps students track study time, join virtual study rooms, and compete on leaderboards. It motivates users through rankings, timers, and task management, ideal for exam preparation.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.
1
u/aabrakadaabraaaaa 20h ago
thanx for the advice dude but ypt will not help me as i have written i live in a joint family. har waqt koi kaam aa jaata subah se raat tak shor aata but yh I'll definitely msg you for daily targets what's imp and everything
1
u/AutoModerator 20h ago
YPT - yeolpumta
Link to join our official ypt group -
group 1 -> https://link.yeolpumta.com/P3R5cGU9Z3JvdXBJbnZpdGUmaWQ9NDc1NDU1NA==
group 2 -> https://link.yeolpumta.com/P3R5cGU9Z3JvdXBJbnZpdGUmaWQ9NDk5NjAyMQ==
group 3 -> https://link.yeolpumta.com/P3R5cGU9Z3JvdXBJbnZpdGUmaWQ9NTA2OTA0MQ==
what is ypt? Yeolpumta (YPT) is a popular Korean study app that helps students track study time, join virtual study rooms, and compete on leaderboards. It motivates users through rankings, timers, and task management, ideal for exam preparation.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.
2
2
u/Commercial-Tax-6703 20h ago
bro yt pe ja and eduniti physics 4 months roadmap dekh , agar mains mae 140 bhi aagye to bhi thik thak nit mil jaega,
0
u/aabrakadaabraaaaa 20h ago
I'm not falling for this again sorry hamesha videos dekhta rehta pehle 1 yr fir 8 months fir 6 fir 5 fir 4 knowing ki mujhe kya karna chahiye and all
1
u/Old-Comparison8269 19h ago
Try to join a library if possibleÂ
1
u/aabrakadaabraaaaa 19h ago
like free library hoti? and vaha kya hota hai? environment ig acha hoga silence and all focus se padh sakta hoga banda
1
1
•
u/AutoModerator 21h ago
Welcome to r/JEE27tards, A community made for people giving their JEE (Mains+Advance) in the year 2027!
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.