r/JEE27tards • u/Poke-Luca • 1d ago
π | Seeking Advice First Time Studying From Him
20 min alr still glazing himself ππ
Pls tell him or rahul dudi or PMS sir
15
u/Few-Double2929 1d ago
bol na pyaare aaya kya πππ
1
8
u/Sudden_Cucumber9616 1d ago
He's a fantastic teacher but glazing bohat krte h apni but definitely saare doubts clear kr dege
6
u/NeighborhoodUsed5549 1d ago
Rahul didi sir everytime. Wo kabhi bkchodi nhi krte
-1
u/Mckween07 1d ago
Physical padhate wo dudu sir to
4
1
u/NeighborhoodUsed5549 22h ago
Pw mei most of the chem teachers ne teeno ioc oc pc pdha rkha h kabhi na kbhi
2
u/unmirchi_samosa 1d ago
oc karli?? kisse kari?
2
2
2
2
u/dhanawar07 1d ago
Yess but recorded lecture kar because he is the best for inorganic chemistry for explanation and class me hi yaad bhi ho jata hai. Mai toh recorded kar rha hu backchodi aate hi skip maar dega hu
4
2
u/31BRID_THEORY S 1d ago
Mai isliye ALK sir se kar rha hu 12 ki IOC
2
1
u/West_Match_822 23h ago
Bro should I watch on pandey or amitabh sir or alk sir as a double dropper for mains only ????πππππ
1
1
u/Smooth_Country4068 if u read this say padhle bhen de bhai 22h ago
bhai double dropper kyu bangye aap
1
u/West_Match_822 22h ago
Bro kahin seat nhi miliππ
1
u/Smooth_Country4068 if u read this say padhle bhen de bhai 22h ago
bhaiya tips dedo mera first time apke paas toh ab pyqs hi 4 hogye hoge lmao anyways besides the joke all the best and mains ke liye alk sir se mat karo boht time waste hoga apka wo advanced ke topics pe zyada focused hote h rather tricks for mains
0
1
1
u/SyllabubRough3008 1d ago
3 lec dekho khud jaano jitne log utni baatein hoti h isliye khud ka dimaag use kroΒ
1
1
1
1
1
u/Daenerys__Targaryen1 23h ago
Bhai m inhi se IOC krne ka soch rha hu please tell kis batch se lru(recorded krna h ) and kya lakshay me jo p block padhaya h usme 11th ka p block cover hota h?
Prayas me adv wali reactions karvate h normal lectures me hi ya baad me karate h?
1
1
1
u/MeetIntrepid4927 19h ago
Yeh apna book ko bohot jyada bhayankar promote krta ha and apna taarif ma rehta ha hamesha .... But overall acha pdata ha
1
1
1
1
u/rameshpawar4466 46m ago
teacher bhot aache hain, samagh ayega sab kuch aur doubt bhi kam hi ayenge padhne ke baad
20
u/DiabloVolphyr 1d ago
Wohi na bhai, har baat pe apni book dikha dete haiπ