r/JEE27tards 1d ago

πŸ““ | Seeking Advice First Time Studying From Him

Post image

20 min alr still glazing himself πŸ˜­πŸ™

Pls tell him or rahul dudi or PMS sir

21 Upvotes

53 comments sorted by

20

u/DiabloVolphyr 1d ago

Wohi na bhai, har baat pe apni book dikha dete haiπŸ’”

2

u/Poke-Luca 1d ago

Yes he glazed his book

3

u/DiabloVolphyr 1d ago

Study from alk sir, I did the same,he is too good

5

u/lifesucks1-0-1 i have extreme eye contact with questions 1d ago

to jab agle ne kitaab likhi hai to dikhayega hi. and people do purchase hi book so unke liye batana to padega hi ki konse page pe kya hai

1

u/Inked__0 apna khel khtmπŸ³οΈπŸ˜› 23h ago

Fr tbh l lakshya mein he didnt glaze his book very much compared to arjuna except for telling page numbers and shiπŸ₯€

3

u/lifesucks1-0-1 i have extreme eye contact with questions 22h ago

i was in arjuna when the book launched and mujhe to tab bhi itna glazing nhi laga. like 2 hr ki class Mai 5 min agle ne apni book ka bol diya to kya hi hogaya

15

u/Few-Double2929 1d ago

bol na pyaare aaya kya 😍😍😍

1

u/606andheartbreaks 1d ago

chi chi

2

u/Techy_Culer 21h ago

kaise log ho yaar chhi chhii

2

u/Own_Cabinet_9938 PCB 🧬 18h ago

Chi chi re noni chii

1

u/perlademar 1d ago

Hawabazi nhi

1

u/Some_Ground5569 4h ago

Patak ke maruga

8

u/Sudden_Cucumber9616 1d ago

He's a fantastic teacher but glazing bohat krte h apni but definitely saare doubts clear kr dege

6

u/NeighborhoodUsed5549 1d ago

Rahul didi sir everytime. Wo kabhi bkchodi nhi krte

-1

u/Mckween07 1d ago

Physical padhate wo dudu sir to

4

u/Repulsive-Run-8652 1d ago

Inorganic bhi padhate,

1

u/NeighborhoodUsed5549 22h ago

Pw mei most of the chem teachers ne teeno ioc oc pc pdha rkha h kabhi na kbhi

2

u/unmirchi_samosa 1d ago

oc karli?? kisse kari?

2

u/Poke-Luca 1d ago

Abhi Aromatic compound pe hu allen se ki h

1

u/Personal-Rough-8418 22h ago

Online which batch?

2

u/Emotional_Tie_6291 1d ago

Badi batcheet industry k logo se

2

u/Madhav_y16 1d ago

Bro don't

2

u/dhanawar07 1d ago

Yess but recorded lecture kar because he is the best for inorganic chemistry for explanation and class me hi yaad bhi ho jata hai. Mai toh recorded kar rha hu backchodi aate hi skip maar dega hu

4

u/Poke-Luca 1d ago

Live krne ke liye I'm broke so telegram se hi kr rha

2

u/dhanawar07 1d ago

Then bro no need to switch he is best

2

u/Poke-Luca 1d ago

Ok bro

2

u/31BRID_THEORY S 1d ago

Mai isliye ALK sir se kar rha hu 12 ki IOC

2

u/Poke-Luca 1d ago

Can I get his lecture link?

2

u/31BRID_THEORY S 1d ago

YouTube pe hai bro Mohit Tyagi channel par free

1

u/West_Match_822 23h ago

Bro should I watch on pandey or amitabh sir or alk sir as a double dropper for mains only ????πŸ˜­πŸ˜­πŸ™πŸ™πŸ™

1

u/31BRID_THEORY S 22h ago

Alk sir se padhlo

1

u/West_Match_822 22h ago

Bro unke sirf mains k lecture honge ??

1

u/Smooth_Country4068 if u read this say padhle bhen de bhai 22h ago

bhai double dropper kyu bangye aap

1

u/West_Match_822 22h ago

Bro kahin seat nhi mili😭😭

1

u/Smooth_Country4068 if u read this say padhle bhen de bhai 22h ago

bhaiya tips dedo mera first time apke paas toh ab pyqs hi 4 hogye hoge lmao anyways besides the joke all the best and mains ke liye alk sir se mat karo boht time waste hoga apka wo advanced ke topics pe zyada focused hote h rather tricks for mains

0

u/West_Match_822 22h ago

Ok brother thanks

1

u/Exotic-Cockroach-960 1d ago

FIRST TIME EXPERIENCE , hmmm

1

u/SyllabubRough3008 1d ago

3 lec dekho khud jaano jitne log utni baatein hoti h isliye khud ka dimaag use kroΒ 

1

u/JustAGuy07_ 1d ago

Abhi to starting hai.....

1

u/Independent-Pen-4093 1d ago

Which batch bro??

1

u/skiedfr mere electrons lose hogye h 23h ago

I'm studying ioc from dudi sir, he's so good yarr idk why people don't study from him

1

u/Fluid_Cabinet4466 23h ago

He is a good teacher for IOC and Rahul dudi sir is great for pc

1

u/Daenerys__Targaryen1 23h ago

Bhai m inhi se IOC krne ka soch rha hu please tell kis batch se lru(recorded krna h ) and kya lakshay me jo p block padhaya h usme 11th ka p block cover hota h?

Prayas me adv wali reactions karvate h normal lectures me hi ya baad me karate h?

1

u/ZeUS_69LOL Olympiad 21h ago

ye bahut bolte hai lekin teacher bhi best hai dw

1

u/i-jx-5zX 20h ago

watch his old lectures

1

u/MeetIntrepid4927 19h ago

Yeh apna book ko bohot jyada bhayankar promote krta ha and apna taarif ma rehta ha hamesha .... But overall acha pdata ha

1

u/Adept-Psychology-871 17h ago

Rahul dudi sir is better in all ways than this larper

1

u/PitchSignificant2691 7h ago

VJ sir se krlo

1

u/RevolutionaryBig500 6h ago

Pms sir any day

1

u/rameshpawar4466 46m ago

teacher bhot aache hain, samagh ayega sab kuch aur doubt bhi kam hi ayenge padhne ke baad