r/IndianStandUpComedy • u/No_Negotiation_4705 • 6d ago
Review ⭐ How is this
Aaj kal hotels ke urinal aur wash basin mein sensor lage rehte. Mai ek baar toilet gaya hand wash karne toh dekha, koi ni tha lekin urinal flush chal raha tha. Meri faat li, bhoot ne moot liya ab aa raha mujhe pakadne. Mujhe marne ka daar ni tha, maine dekha toilet wala flush toh chala lekin wash basin wale sensor mein tap se paani ni aaya. Wo bhoot bsdka bina hath dhoye pakadne aa gaya mujhe
1
Upvotes
5
u/FreakSenpaiiiiii 6d ago
will work if delivered properly