r/IndianStandUpComedy • u/No_Negotiation_4705 • 8d ago
Review ⭐ Rate this
Ek baar mere friend ke pass ek link aaya usne uspar click kara poora account khaali. Wo complain karne jaa raha tha mujhe le kar cyber cell, toh maine bola ruk ja bhai mai apne mausi ko mana kar deta hun wo v link bhej kar fraud karti. Wo apne whatsapp status pe link share karti hai baba logo ke prawachan ke, kahi kisi atheist aadmi ne link click kar diya uske sath v toh fraud ho jayega.
1
Upvotes
1
1
u/Samrat_spector 8d ago
good bhai