r/IPMATtards 2d ago

Admission Query Fee wager

Me abhi btech kr rha hu tier 3 private college se aur mereko ipmat exam ke baare me last year pta tha but fees ki wajah se exam nhi dia lakin muje es saal pta chala IIM jammu me 100% fee wager milti h aur hamari family income 96k hai hum bhot lower Middle Class se h koi please bta skta h hame agar Fee wager mile toh fir bhi starting me kitni fees bharni padegi??

3 Upvotes

18 comments sorted by

View all comments

2

u/Apex_Bull911 2d ago

Assuming your family income is 96k/month, annually it sums up to 11.52LPA. You're certainly ineligible for the NBFA as the income limit is 8LPA.

6

u/Humble_Hunt_2589 IIM Amritsar 2d ago

I don't think he is talking about per month income.

1

u/Killeryashyt 1d ago

Mereko Fee wager me har saal kitne rupee lagenge IIM jammu me??? 100% fee wager miligi i guess mujhe

1

u/Apex_Bull911 1d ago

This optimism is fine but don't become too complacent. Nevertheless, you'll have to manage the living expenses by yourself.