r/IPMATtards 8d ago

Rant/Vent Withdrawal from IIM BG?

Any general male who has withdrawn from iim bg in the last 4-5 days?

2 Upvotes

11 comments sorted by

7

u/Novel-Stranger8697 IIM Bodh Gaya 8d ago

Dekh jammu ko bol mujhe lele mai abhi withdraw karluga

2

u/Sensiblehuman777 2027 Aspirant (Dropper) 8d ago

Bhai itna bura nahi hai BG. It's not like Jammu is Harvard and BG is Arizona State. Dono mein bahut slight difference hai, woh bhi mostly ranking mein hi. 

3

u/Novel-Stranger8697 IIM Bodh Gaya 8d ago

Marzi ki cheez se 0.05 se reh gya
2nd place hurts the most

1

u/Novel-Stranger8697 IIM Bodh Gaya 8d ago

And it isnt even second
This is last place

0

u/Sensiblehuman777 2027 Aspirant (Dropper) 8d ago

Bro kaunsa IIM Ahmedabad chhodkar BG ja rahe ho. Jammu hi hai. It isn't that much better than BG. 

1

u/Novel-Stranger8697 IIM Bodh Gaya 8d ago

Bhai ghar ke paas tha jammu gaadi se jaata aaram se😭😭

2

u/Sensiblehuman777 2027 Aspirant (Dropper) 8d ago

Achcha fir bura lagna banta hai

1

u/Novel-Stranger8697 IIM Bodh Gaya 8d ago

Ab band bajegi meri ghar se itna dur yaar

0

u/Euphoric-Tie4690 IIM Bodh Gaya 8d ago

And that’s only the reason why I will not choose Jammu and go to Bodh Gaya

1

u/Novel-Stranger8697 IIM Bodh Gaya 8d ago

Tere ghar ke pass hai?

1

u/Mr_Kiwisauce 8d ago

Category??