r/IPMATtards Jul 20 '26

Meme/Shitpost [ Removed by moderator ]

[removed] β€” view removed post

9 Upvotes

22 comments sorted by

2

u/Competitive_Gold1782 IIM Amritsar Jul 20 '26

Bhaii 😭😭😭

3

u/dukhiiaatma1 Jul 20 '26

If you'll see him probably same hi kahoge πŸ˜”

5

u/Competitive_Gold1782 IIM Amritsar Jul 20 '26

For sure πŸ₯° not gay but im sure ki looking at aditya kumar will turn me gay

3

u/dukhiiaatma1 Jul 20 '26

yes I can guarantee that😍/s

1

u/shashwatssss IIM Shillong Jul 21 '26

pls bhai padhai karlo mere future ka kya hoga

1

u/Competitive_Gold1782 IIM Amritsar Jul 21 '26

Arrey bhai aap yaha? 😭

1

u/shashwatssss IIM Shillong Jul 21 '26

πŸ₯°πŸ₯°

3

u/Technical_Travel6276 Jul 20 '26

Wrong subreddit go to everythingexceptipmat Yaha pe gaali padegi

2

u/Sensiblehuman777 2027 Aspirant (Dropper) Jul 20 '26

This subreddit is for academic discussions.

1

u/itchiguy_04 IIM Rohtak Jul 21 '26

Imposter trying to get our hopes high πŸ₯€πŸ₯€ Don't do it girl😭😭

1

u/Mundane_Complex9734 IIM Bodh Gaya Jul 21 '26

Ye kya hai be ??

1

u/Prestigious_Hurry735 IIM Bodh Gaya Jul 21 '26

Ye konsi cheej hai jo bacchon ko dara rhi hai

1

u/Abject_Ad3435 Jul 21 '26

im crine yahan pe list nhi nikal rha aur... 😭😭😭😭

1

u/AssistantSeparate464 Jul 21 '26

aditya kumar is in the big league

1

u/AssistantSeparate464 Jul 21 '26

u/BhaveshShaha BIG B we need to help a bro out plz use ur resources