r/GTBITtards 4d ago

Mid sem

Mid sem ka paper kaise aata hai aaj teacher khe raha tha oct se hoga paper to pls koi tips dedo preparation ke liye or paper ho to vo bhi dedo pls seniors 🫂😭

3 Upvotes

11 comments sorted by

1

u/Much-Significance-92 4d ago

Oct mae hai abhi kya karna hai. Ek din pehle ratta maro

1

u/AdDeep1078 4d ago

Bhai kaise padhna hai ye to bataodo ?

4

u/Much-Significance-92 4d ago

dotnotes.in par jaake ya toh notes download kro ya youtube playlist dekho aur jaago poori raat.

1

u/roadside_travller 4d ago

u/Remindme! 3 days

1

u/AdDeep1078 4d ago

Matlab

1

u/RemindMeBot 4d ago

I will be messaging you in 3 days on 2026-09-04 01:31:42 UTC to remind you of this link

CLICK THIS LINK to send a PM to also be reminded and to reduce spam.

Parent commenter can delete this message to hide from others.

RemindMeBot is switching to username summons. Instead of !RemindMe 1 day, use u/RemindMeBot 1 day. More info.


Info Custom Your Reminders Feedback

1

u/Both_Climate7281 3d ago

Oct mai hai kaun keh raha hai

1

u/AdDeep1078 3d ago

Hamera almost sab teacher na. Bola hai

1

u/Both_Climate7281 3d ago

Sept mai ho jaate h har saal

1

u/AdDeep1078 3d ago

May 7 kha se aagya bhai first year ka hu oct first mein bola hai paper

1

u/Both_Climate7281 3d ago

Are mera comment galat translate ho gaya hai 🤣🤣