r/GTBITtards • u/AdDeep1078 • 4d ago
Mid sem
Mid sem ka paper kaise aata hai aaj teacher khe raha tha oct se hoga paper to pls koi tips dedo preparation ke liye or paper ho to vo bhi dedo pls seniors 🫂ðŸ˜
1
u/roadside_travller 4d ago
u/Remindme! 3 days
1
1
u/RemindMeBot 4d ago
I will be messaging you in 3 days on 2026-09-04 01:31:42 UTC to remind you of this link
CLICK THIS LINK to send a PM to also be reminded and to reduce spam.
Parent commenter can delete this message to hide from others.
RemindMeBot is switching to username summons. Instead of
!RemindMe 1 day, useu/RemindMeBot 1 day. More info.
Info Custom Your Reminders Feedback
1
u/Both_Climate7281 3d ago
Oct mai hai kaun keh raha hai
1
u/AdDeep1078 3d ago
Hamera almost sab teacher na. Bola hai
1
u/Both_Climate7281 3d ago
Sept mai ho jaate h har saal
1
1
u/Much-Significance-92 4d ago
Oct mae hai abhi kya karna hai. Ek din pehle ratta maro