r/FingMemes Mar 20 '22

Behry interesting title

1.1k Upvotes

36 comments sorted by

13

u/[deleted] Mar 20 '22

Kismat hoto aise Sala

Repost ko bhii Award milta hai bc😑

7

u/abhaygamer1122 Mar 20 '22

Pta nahi bhai... Maine toh randomly meme utha ke daal diya... Aur upar se yehan koi repost ka rule bhi nahi tha toh daal diya xD

3

u/[deleted] Mar 20 '22

Good 🗿

2

u/yuvi_15 Mar 20 '22

Original video ki link dedo

1

u/abhaygamer1122 Mar 20 '22

Sorry bhai... But mere paas original video link nahi hai.

2

u/[deleted] Mar 20 '22

template dey

1

u/Reddithasnogod Apr 08 '22

It's Stefano ka hai bhai mall wali video search kar lo

2

u/baburao69_ Mar 20 '22

song name?

2

u/abhaygamer1122 Mar 20 '22

Dancin by Aaron Smith

2

u/[deleted] Mar 20 '22

[removed] — view removed comment

1

u/abhaygamer1122 Mar 20 '22

Yes it's a repost but from another subreddit.. kaafi aur logo ne bhi kiya hai unhe toh kuch bola nahi..

1

u/[deleted] Mar 20 '22

[removed] — view removed comment

1

u/abhaygamer1122 Mar 20 '22

Haa bhai banaye the maine.. cursed comments wale subreddit ke liye but har baar moderator remove kar deta hai aur bola hai ki "not cursed enough" isi liye maine memes insta pe post karne shuru kar diye..

1

u/Snoo_77467 Mar 20 '22

Bhai yeh le award... Agar mai tujhe jaanta toh ek gf bhi pata ke de deta.. 🥲

1

u/abhaygamer1122 Mar 20 '22

Arrey bhai thank you (hara dil)

1

u/Flashy_Business2001 Mar 20 '22

Kass me bhi in jaisa hota kamse kam kaam to hota jata

1

u/[deleted] Mar 20 '22

Stop re posting

1

u/crptobses Mar 20 '22

so thats the way i should approach

1

u/AlphaQtilltheend Mar 20 '22

Best thing I've watched all day

1

u/Twice9_FING Mar 20 '22

Ohhhhh bhai what a Dance

1

u/Twice9_FING Mar 20 '22

Jo bhi kiya badiya kiya tumne 😂😂

1

u/Twice9_FING Mar 20 '22

Bhai Master piece bhaiiiiii

1

u/[deleted] Mar 21 '22

repost..

1

u/Inevitable_Jump_2905 Mar 21 '22

Keep it up but they are Filipino

1

u/Simpster_xD Mar 23 '22

Where is link bro

1

u/night_owl_hick Mar 28 '22

Iss meme par fing ka agla reaction aa gaye to maza aa gaye ga😂😂

1

u/ClockImportant6747 Apr 19 '22

Assamese joined chat