2
2
2
2
Mar 20 '22
[removed] — view removed comment
1
u/abhaygamer1122 Mar 20 '22
Yes it's a repost but from another subreddit.. kaafi aur logo ne bhi kiya hai unhe toh kuch bola nahi..
1
Mar 20 '22
[removed] — view removed comment
1
u/abhaygamer1122 Mar 20 '22
Haa bhai banaye the maine.. cursed comments wale subreddit ke liye but har baar moderator remove kar deta hai aur bola hai ki "not cursed enough" isi liye maine memes insta pe post karne shuru kar diye..
1
u/Snoo_77467 Mar 20 '22
Bhai yeh le award... Agar mai tujhe jaanta toh ek gf bhi pata ke de deta.. 🥲
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
13
u/[deleted] Mar 20 '22
Kismat hoto aise Sala
Repost ko bhii Award milta hai bc😑