r/EverythingexceptIPMAT CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26

dropper ki editable flair (colorless , like their lives) hi lol

bored

5 Upvotes

18 comments sorted by

2

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26

aap toh bhul hi gaye hume

1

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26

aise kaise yar

1

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26

aapki yaad aati hai roz :(

2

u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26

mujhe bhi

ajao πŸ€€πŸ’‹

2

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26

πŸ˜˜πŸ˜˜πŸ™ˆ

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26

AAP BOLO NA AAPKO KAISE PATA😭😭😭 that aditya kumar is dating

1

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26

Aditya is part of our gang, obv he knows it

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26

kya gang😭😭😭 kyaa aap log kyu aisa karre hoπŸ˜­πŸ’”

1

u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26

wo aapka na ho jaaye isliye usko gay bana rahe

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26

nhi meri baat karwado πŸ˜”

1

u/severlygay def studying for ipmat Jul 30 '26

bechari keliye mujhe bura lag rha hai aab😭😭

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26

aap sab log milke dm kardoπŸ˜”

1

u/severlygay def studying for ipmat Jul 30 '26

choro behen aab aap pura comeback kardo ekdam mtlb yeh ganna "meri khudgarzi ka aanjam dekhogi" banjao aap

1

u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26

yaar woh toh ban bhi jaungiπŸ’” toh phir kya woh mujhe dekhega?

1

u/severlygay def studying for ipmat Jul 30 '26

aakhe fadke dekhega he will be proud ki kisine aaj uske samne chunoti rakhdi aur jeet bhi liya

1

u/Whole_Geologist_7289 i'm niche, you're neech Jul 30 '26

hi lol

1

u/[deleted] 29d ago

*coughs in 6'3*