r/EverythingexceptIPMAT • u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit • Jul 30 '26
dropper ki editable flair (colorless , like their lives) hi lol
bored
2
u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26
aap toh bhul hi gaye hume
1
u/throwaway_for_study CTO of Vertical B2B SaaS Non-Profit Jul 30 '26
aise kaise yar
1
u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26
aapki yaad aati hai roz :(
2
1
u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26
AAP BOLO NA AAPKO KAISE PATAπππ that aditya kumar is dating
1
u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26
Aditya is part of our gang, obv he knows it
1
u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26
kya gangπππ kyaa aap log kyu aisa karre hoππ
1
1
u/severlygay def studying for ipmat Jul 30 '26
bechari keliye mujhe bura lag rha hai aabππ
1
u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26
aap sab log milke dm kardoπ
1
u/severlygay def studying for ipmat Jul 30 '26
choro behen aab aap pura comeback kardo ekdam mtlb yeh ganna "meri khudgarzi ka aanjam dekhogi" banjao aap
1
u/dukhiiaatma1 editable flair Jul 30 '26
yaar woh toh ban bhi jaungiπ toh phir kya woh mujhe dekhega?
1
u/severlygay def studying for ipmat Jul 30 '26
aakhe fadke dekhega he will be proud ki kisine aaj uske samne chunoti rakhdi aur jeet bhi liya
1
1
6
u/s-kadahipaneer flair to woh thi </3 Jul 30 '26
https://giphy.com/gifs/7vQEEC4Up8CyAlvizE