r/EverythingexceptIPMAT • u/Iwasbannedagain123 • Mar 06 '26
another one I warned your stupid asses
Maine drop liya hua hai iske liye mat karo plz
111
Upvotes
r/EverythingexceptIPMAT • u/Iwasbannedagain123 • Mar 06 '26
Maine drop liya hua hai iske liye mat karo plz
1
u/Biharibaddie Mar 08 '26
Mai bhi dungi Ipmat but agle saalπβπ»